किसी बॉलीवुड स्टार किड्स से कम नहीं भारती सिंह का बेटा, कॉमेडियन ने पहली बार दिखाया दुनिया को 'गोला' का चेहरा

अभी तक उन्होंने दुनिया को गोला का चेहरा नहीं दिखाया था, लेकिन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर है.

किसी बॉलीवुड स्टार किड्स से कम नहीं भारती सिंह का बेटा, कॉमेडियन ने पहली बार दिखाया दुनिया को 'गोला' का चेहरा

भारती सिंह

नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया लंबे समय से अपने बेटे गोला को लेकर सुर्खियों में है. इस साल यह दोनों पहली बार माता-पिता बने हैं. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेटे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने दुनिया को गोला का चेहरा नहीं दिखाया था, लेकिन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर है. टीवी के इस कपल ने दुनिया को अपने बेटे का चेहरा दिखा दिया है.

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर गोला का चेहरा दिखाया. साथ ही उसका दूसरा नाम भी बताया है. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कपल में से एक हैं. यह दोनों अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास पोस्ट शेयर करते रहते हैं. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने यूट्यूब चैनल LOL (लाइफ ऑफ लिंबाचिया) पर एक वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो में उन्होंने फैंस को बेटे का पहली बार चेहरा दिखाया है. वीडियो में देखकर कहा जा सकता है कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का बेटा बेहद क्यूट है. इनके बेटे का घर का नाम गोला है, वैसे इस कपल ने बेटे का दूसरा नाम लक्ष्य रखा है. सोशल मीडिया भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और उनके बेटे का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कॉमेडियन कपल के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर टी-शर्ट और पजामा में दिखे आमिर खान