विज्ञापन
This Article is From Apr 04, 2022

अनुष्का सेन ने लक्ज़री गाड़ी में बैठ स्वैग के साथ खिंचवाई तस्वीरें, फैन्स बोले- फायर हो आप

अनुष्का सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी तस्वीरों की एक सीरीज अपलोड की है. इन तस्वीरों में एक बड़ी सी गाड़ी में अनुष्का डिफरेंट पोजेज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

अनुष्का सेन ने लक्ज़री गाड़ी में बैठ स्वैग के साथ खिंचवाई तस्वीरें, फैन्स बोले- फायर हो आप
अनुष्का सेन की तस्वीरें वायरल
नई दिल्ली:

महज 19 साल की उम्र में अनुष्का सेन टेलीविजन इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुकी हैं. अनुष्का कई शो का हिस्सा रही हैं. हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 11 में भी अनुष्का सेन के अंदाज को फैंस ने खासा पसंद किया था. हालांकि अनुष्का टीवी शो झांसी की रानी में अपनी भूमिका के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं. 33.2 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ सोशल मीडिया पर भी ये दीवा बेहद लोकप्रिय हैं. अनुष्का अपने फैंस का एंटरटेनमेंट करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. अपनी दिलकश तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियोज अनुष्का अक्सर सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं. एक बार फिर अनुष्का ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर अनुष्का चर्चा में हैं.

अपने स्टाइल स्टेटमेंट और अदाओं से अनुष्का सेन किसी को भी घायल करने का दम रखती हैं. अनुष्का सेन ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए भी फैंस का कुछ ऐसा ही हाल कर दिया है. हाल ही में अनुष्का सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी तस्वीरों की एक सीरीज अपलोड की है. इन तस्वीरों में एक बड़ी सी गाड़ी में अनुष्का डिफरेंट पोजेज देती हुई दिखाई दे रही हैं. ब्लैक स्लीवलैस कैमिसोल और आर्मी प्रिंट शॉर्ट्स पहने अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खुले हुए बाल, एक हाथ में ब्रेसलेट, कैजुअल शूज और आंखों पर लगा चश्मा उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है. इन तस्वीरों में अनुष्का की ब्यूटी के साथ-साथ उनका कॉन्फिडेंस भी फैंस का दिल जीत रहा है.

सोशल मीडिया पर अपलोड की गई अनुष्का सेन की तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी प्यार बरसा रहे हैं. टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने अनुष्का की इन तस्वीरों को लाइक किया है. कमेंट बॉक्स पर फैंस भी उन्हें बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस बता रहे हैं. तो वहीं कई फैंस उन्हें क्वीन ऑफ ब्यूटी भी कह रहे हैं. एक फैन ने तो अपना रिएक्शन देते हुए लिखा कि, 'आप इतनी खूबसूरत हो कि चेहरे से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है'. 

ये भी देखें: रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
अनुष्का सेन ने लक्ज़री गाड़ी में बैठ स्वैग के साथ खिंचवाई तस्वीरें, फैन्स बोले- फायर हो आप
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com