21 साल की अनुष्का सेन ने खरीदा करोड़ों का बंगला, सोशल मीडिया पर दिखाई आलीशान घर की तस्वीरें

बालवीर और यहां मैं घर-घर खेली की एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने महज 21 साल की उम्र में ये सपना पूरा कर लिया है. मुंबई नगरिया में उन्होंने करोड़ों रुपए का आलीशान घर खरीदा है.

21 साल की अनुष्का सेन ने खरीदा करोड़ों का बंगला, सोशल मीडिया पर दिखाई आलीशान घर की तस्वीरें

छोटी सी उम्र में अनुष्का सेन ने खरीदा अपना आलीशान घर

नई दिल्ली :

माया नगरी मुंबई में घर बनाना कोई हंसी मजाक का काम नहीं है. खासतौर से अगर आलीशान घर चाहिए, जिसके आसपास सारी सुविधाएं भी मौजूद हों तो एक ही बार में करोड़ों खर्च करने पड़ते हैं. बड़े-बड़े स्टार्स भी ये काम तब ही कर पाते हैं जब अपना करियर ढंग से बना लेते हैं और बुलंदियों पर पहुंच जाते हैं. लेकिन बालवीर और यहां मैं घर-घर खेली की एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने महज 21 साल की उम्र में ये सपना पूरा कर लिया है. मुंबई नगरिया में उन्होंने करोड़ों रुपए का आलीशान घर खरीदा है. जिसकी कुछ खास पिक्स भी शेयर की हैं.

हमारा नया घर

अनुष्का सेन ने अपने इस नए और आलीशान आशियाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा कि हमारा नया घर. सेन फैमिली का एक और सपना पूरा हो गया है. इस कैप्शन के साथ उन्होंने घर की चाबी पकड़े हुए कुछ फोटो पोस्ट किए हैं, जिसमें वो ऊंचाई पर स्थित एक घर की बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं. उनके साथ उनकी फैमिली भी है. इस बालकनी से मुंबई शहर का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है. हाथ में चाबी पकड़ कर अपने कलरफुल लुक को कैमरे के आगे फ्लॉन्ट कर ही अनुष्का सेन भी काफी खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उनके चेहरे की मुस्कान ये जाहिर कर रही है कि वो इस नए घर को पाकर कितनी खुश हैं. इन तस्वीरों में एक तस्वीर में भगवान गणेश की प्रतिमा भी दिखाई दे रही है.

वेब सीरीज में करेंगी काम

अनुष्का सेन यहां मैं घर घर खेली और बालवीर में तो दिख ही चुकी हैं. इसके बाद वो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आईं. इसमें भी उनकी हिम्मत को काफी तारीफें मिली थीं. अब बहुत जल्द वो वेब सीरीज की दुनिया में किस्मत आजमाती हुई भी दिखाई देंगी. हालांकि टीवी का साथ छोडने का उनका कोई इरादा नहीं है. उनके नए घर की पोस्ट के बाद फैन्स उन्हें इस उपलब्धि के लिए भी बधाइयां दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com