समर के बच्चे को गोद लेगा अनुज कपाड़िया, मजबूत होगी अनुपमा और वनराज की दोस्ती, आने वाले हैं ये ट्विस्ट

टीवी शो अनुपमा में मेकर्स ने कुछ ऐसे प्लान बना लिए हैं कि आपको एंटरटेनमेंट के नाम पर फुल मसाला मिलने वाला है.

समर के बच्चे को गोद लेगा अनुज कपाड़िया, मजबूत होगी अनुपमा और वनराज की दोस्ती, आने वाले हैं ये ट्विस्ट

अनुपमा में रुपाली गांगुली लीड रोल में हैं.

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में मेकर्स अपने शो को ड्रामैटिक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. समर की मौत ने दर्शकों को सदमे में डाल दिया है. अब आने वाले एपिसोड में आप इस शो में काफी हंगामे और उतार चढ़ाव देखने वाले हैं. आने वाले एपिसोड में समर की मौज हो जाएगी और उसका शव देखकर सभी का दिल टूट जाता है. समर की मौत के बाद डिंपी डर जाती है और अनुपमा पर इस हादसे का आरोप लगाती है. वह कहेगी कि वह अपने बच्चे की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है. इसके बाद अनुपमा और अनुज बच्चे को गोद लेने और अजन्मे बच्चे को अपना नाम देने की प्लानिंग करेंगे.

डिंपी से शादी करेगा सोनू 

सोनू...एक अमीर लड़का, अनुज और शाह परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ झगड़े में पड़ जाता है. सोनू अपना आपा खो देता है और अनुज पर बंदूक तान देता है. अनुज की वजह से समर की मौत हो जाती है. फिर सोनू, डिंपी से शादी करने और उसके बच्चे को पालने के लिए राजी हो जाएगा.

वनराज-अनु की बॉन्डिंग होगी मजबूत

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में समर की मौत के बाद अनु शाह हाउस में रहेगी और वनराज के साथ उसकी बॉन्डिंग मजबूत हो जाएगी. वनराज चाहेगा कि अनु, समर और डिंपी के बच्चे की देखभाल करे.

समर की मौत का कारण जानकर टूट जाएगी अनु

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज समर को मारने के लिए अनुज को दोषी ठहराता है. वह अनु को बताता है कि अनुज का गैंगस्टर से झगड़ा हो गया और समर बीच में आ गया. अपने बेटे की मौत का कारण जानकर अनु का दिल टूट गया है.

समर की मौत की जिम्मेदारी लेगा अनुज?

क्लब में अनुज ने ही गैंगस्टर सोनू से लड़ाई की थी. अनुज की लड़ाई में समर की हार हुई. वनराज, अनुज पर आरोप लगाकर उसे समर की मौत के लिए दोषी महसूस कराएगा. वनराज, अनुज को हत्यारा कहता है.

अनु अनुज को छोड़ देगी?

समर की मौत के बाद अनुपमा अनुज कपाड़िया को छोड़ने का फैसला करती है और शाह हाउस में रहेगी. उसे लगता है कि समर की मौत के बाद बा, बापूजी और डिंपल अपनी जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पाएंगे. वह उनके साथ रहने की प्लानिंग बना रही है.

अनुज को जीवन भर पछताना पड़ेगा?

समर की मौत के बाद अब अनुपमा में चीजें नॉर्मल नहीं होने वाली हैं. इस घटना के लिए अनुज को दोषी ठहराया जाता है क्योंकि वह गुंडों के साथ लड़ाई में शामिल था जिसकी वजह से समर मारा गया. अनुज यह सोचकर उदास हो जाता है कि उसने ही समर को मारा है.

बा को डिंपी की दूसरी शादी पर होगी आपत्ति

समर की मौत के बाद अनु चाहती है कि डिंपी शादी कर ले और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाए. बा को उसके फैसले पर आपत्ति है क्योंकि वह चाहती है कि डिंपी दोबारा शादी न करे.

अनु ने अनुज को माफ करने से इनकार कर दिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समर की मौत के बाद वनराज अपने बेटे की मौत के लिए अनुज को जिम्मेदार ठहराता है. अनु अनुज को धक्का देती है और उसे माफ नहीं करती है.