पहले अनुज ने ठहराया दोषी तो अब अनुपमा ने लगाया अपने पति पर इल्ज़ाम, प्रोमो देख तंग होंगे दर्शक, कहेंगे- फिर से शुरू हो...

Anupama New Promo: अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिस्मेक्स अनुपमा अपने बेटे समर की मौत के सदमे में नजर आ रही है और अनुज को दोषी ठहरा रही है.

पहले अनुज ने ठहराया दोषी तो अब अनुपमा ने लगाया अपने पति पर इल्ज़ाम, प्रोमो देख तंग होंगे दर्शक, कहेंगे- फिर से शुरू हो...

Anupama New Promo: अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो देख फैंस को आया गुस्सा

खास बातें

  • Anupama New Promo: अनुपमा का नया प्रोमो
  • समर की मौत से सदमे में अनुपमा
  • अनुज को दोषी मान रही अनुपमा
नई दिल्ली :

Anupama New Promo: अनुपमा सीरियल का हर एपिसोड धमाकेदार होने वाला है क्योंकि शाह और कपाड़िया फैमिली के बीच दरार आने वाली है. इसका असर अनुपमा और अनुज के रिश्ते पर पड़ेगा, जो फैंस को नाराज कर सकता है. इतना ही नहीं मेकर्स को भी गुस्सा झेलना पड़ेगा क्योंकि वह एक बार फिर अनुज अनुपमा के बीच दूरी लाने वाले हैं, जैसा कि छोटी अनु के माया के साथ जाने पर हुआ था.

स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमे समर की मौत से अनुपमा टूट चुकी है. वही वनराज की कही बातों को याद करती है कि समर की मौत का जिम्मेदार अनुज है. दूसरी तरफ अनुज आता है और अनुपमा को दिलासा देने की कोशिश करता है. लेकिन वह अनुज का हाथ झटकती है और उससे कहती हुई नजर आती है कि उसे देखकर समर की याद आती है. इस प्रोमो का देखने के बाद फैंस अपनी नाराज़गी कमेंट में शेयर कर रहें हैं.

बता दें. इस नए प्रोमो का देखने के बाद फैंस को पुराना ट्रैक याद आ गया है. जहां माया के छोटी अनु को दूर ले जाने से अनुज ने अनुपमा को दोषी ठहराया था. वहीं नौबत यहां तक आ गई थी कि दोनो एक दूसरे से इतने दूर हो गए थे कि अनुपमा अपने मायके चली गई थी. जबकि अनुज अपना बिजनेस छोड़ छाड़ कर चला गया था. लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुपमा में डिंपी की प्रेगनेंसी की खबर से शाह और कपाड़िया फैमिली में जश्न का माहौल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com