अनुपमा की कहानी लीप के बाद होगी कुछ ऐसी, नया प्रोमो देख फैंस बोले- ये क्या कर दिया

Anupama Story After Leap In New Promo: अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें आगे की कहानी क्या होगी इसका खुलासा हुआ है.

अनुपमा की कहानी लीप के बाद होगी कुछ ऐसी, नया प्रोमो देख फैंस बोले- ये क्या कर दिया

Anupama Update: अनुपमा के लीप के बाद आएगा ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Anupama New Promo: रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशू पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर अनुपमा सीरियल में नए लीप की चर्चा हर तरफ है. जहां शो में नए कास्ट की खबरें सामने आ रही हैं तो वहीं शो के कुछ एक्टर्स के अलविदा कहने के चलते फैंस काफी निराश है. वहीं अनुपमा का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें आगे की कहानी क्या होने वाली है? अनुपमा अकेले अमेरिका पहुंचेगी या अनुज के साथ. इसका खुलासा होता हुआ नजर आ रहा है. 

अनुपमा में लीप के बाद कहानी होगी ऐसी

अनुपमा सीरियल का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुपमा अमेरिका की सड़कों पर धक्के खाते हुए नजर आ रही है. वहीं एक रेस्टोरेंट में उसे पनाह मिलती है और वह काम करना शुरु करती है. वहीं उसी रेस्टोरेंट में अनुज ऑर्डर करने के लिए फोन करता हुआ नजर आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो की बात करें तो छोटी अनु के बदलते बिहेवियर के चलते किंजल और अनुपमा की जान खतरे में पड़ती दिखेगी. दरअसल, अनुपमा को अमेरिका में किंजल मिस करने की बात कहेगी. चलती कार में छोटी अनु,  अनुपमा से आगे की सीट पर आने की बात कहेगी. लेकिन अनुपमा मना कर देगी. इसके बाद जब छोटी कार में आगे आने की कोशिश करती है तो किंजल को धक्का लग जाता है और कार का बैलेंस बिगड़ जाता है और एक्सीडेंट में कार चट्टान पर फंस जाती है और किंजल बेहोश दिखाई देती है. इसके बाद देखना होगा कि किंजल और छोटी अनु की जान अनुपमा कैसे बचाएगी.