सुशांत सिंह राजपूत के लिए विकास गुप्ता की इमोशनल पोस्ट, बोले- टेंशन अंकिंता को देखकर भाग जाती थी...

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने एक लंबी पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद किया है और उनकी जिंदगी में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की भूमिका भी बखूबी बयान किया है.

सुशांत सिंह राजपूत के लिए विकास गुप्ता की इमोशनल पोस्ट, बोले- टेंशन अंकिंता को देखकर भाग जाती थी...

विकास गुप्ता ने बताई सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में अंकिता लोखंडे की भूमिका

खास बातें

  • विकास गुप्ता ने शेयर की पोस्ट
  • बिग बॉस में आ चुके हैं नजर
  • अंकिता लोखंडे को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Singh Rajput) को याद करने का सिलसिला सोशल मीडिया पर कायम है, और एटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोग उन्हें अब भी अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बिग बॉस कंटेस्टेंट और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने एक लंबी पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है और उनकी जिंदगी में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की भूमिका भी बखूबी बयान किया है. विकास गुप्ता (Vikas Gupta) का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जिंदगी में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) शॉक ऑब्जर्बर की तरह काम किया था. 

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) नजर आ रहे हैं. विकास गुप्ता ने लिखा है, 'यही वह समय था जब मैंने उसे बेपरवाह खुश और बिंदास देखा था. वह किसी चीज की परवाह नहीं करता था. वह भारतीय टेलीविजन का नंबर वन शो छोड़ सकता था और हफ्तों तक कुछ नहीं करना और चाय कॉफी पर फिल्म बनाने सीखने के प्लान बनाना. मुझे याद है कि उसने औरंगजेब के लिए मना कर दिया था क्योंकि उसे भाई का रोल ऑफर हुआ था. मुझे याद है कि उसने कहा था मैं यशराज को न कैसे कह सकता हूं लेकिन इस फोटो के बीच में नजर आ रही इस पगली लड़की ने कहा था कि तुम वही करो जो तुम्हें खुशी देता है. हम तभी करेंगे जब चीजों को लेकर तुम पक्का होंगे और वह इसी तरह मुस्कराया था. हम उसे परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म मिलने के लिए बधाई दे रहे थे क्योंकि उसने इशकजादे मे बेहतरीन काम किया था. वह बता रहा था कि उसने कैसे पीके साइन की. अंकिता ने दोस्तों को घर पर बुलाया था. अब सिर्फ यादें रह गई हैं. मैं इस बेफिक्र लड़के की तरह उसे याद करना चाहता हूं, जो बेपरवाह रहता था क्योंकि टेंशन अंकिंता को देखकर भाग जाती थी. अंकिता लोखंडे तुम शॉक अब्जॉर्बर थीं...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com