करण जौहर ने लगाई अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा की क्लास, प्रोमो देख फैंस बोले- इतनी जलन क्यों

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस सीजन 17 के नए प्रोमो में वीकेंड के वार को इस बार सलमान खान की जगह करण जोहर होस्ट करते दिखेंगे. करण जौहर ने इस बार अंकिता और मन्नारा को आड़े हाथों लिया है.

करण जौहर ने लगाई अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा की क्लास, प्रोमो देख फैंस बोले- इतनी जलन क्यों

Bigg Boss 17: करण जौहर ने अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा की ली क्लास

नई दिल्ली:

Karan Johar Bashed Ankita Lokhande Mannara Chopra: बिग बॉस का सीजन 17 दिनों दिन काफी रोमांचक होता जा रहा है. रोज नए नए झगड़े और कारनामें लोगों को पसंद आ रहे हैं. ऐसे में जब फिल्म मेकर करण जौहर घर के अंदर पहुंचे तो उन्होंने घर के दो कंटेस्टेंट्स को जमकर फटकार लगाई. बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि कैसे करण जोहर ने अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा को उनके बिहेवियर के खूब डांट लगाई है.  इस दौरान जहां करण जौहर ने अंकिता को दिखावटी बताया तो वही मन्नारा चोपड़ा  की ड्यूल पर्सनालिटी पर ही सवाल खड़े कर दिए.

 करण जौहर ने लगाई अंकिता और मन्नारा की क्लास

आपको बता दें कि इस समय घर के अंदर बिस बॉस ने जो बिसात बिछाई है, उससे घरवाले काफी परेशान हो गए हैं. रोज नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान के बदले करण जौहर घरवालों के साथ बातचीत करके उनका हौंसला बढ़ाते देखे जाएंगे. हालांकि करण जौहर ने अंकिता और मन्नारा को अच्छी खासी डांट लगाई है और दोनों को अपने व्यवहार में चेंज लाने की सलाह दी है.

प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे करण अंकिता की बातों को ही मुद्दा बनाकर उनकी क्लास ले रहे हैं. वो अंकिता से कहते हैं कि उनकी बातें ही सब लोग सुनते हैं, उनके व्यवहार से कुछ नहीं दिखता. इसके अलावा करण ने मन्नारा चोपड़ा को भी डबल स्टेंडर्ड होने का आरोप लगाते हुए सही से खेलने की सलाह दी है. करण सबके सामने मन्नारा को दोगला कह देते हैं और कहते हैं कि ऐसा नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि आप हमेशा सबसे दोस्ती का वेलिडेशन मांगती रहती हो.