अनीता हसनंदानी को सता रहा बेटे से दूर होने का डर, बोलीं- बहू के आते ही दूर ना हो जाए बेटा...देखें Video

अनीता हसनंदानी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अपने बेटे के प्रति चिंता जताती नजर आ रही हैं.

अनीता हसनंदानी को सता रहा बेटे से दूर होने का डर, बोलीं- बहू के आते ही दूर ना हो जाए बेटा...देखें Video

अनीता हसनंदानी को सताया बेटे से दूर होने का डर

नई दिल्ली:

टीवी की फेम नागिन एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने भले ही अब इंडस्ट्री को बाय बाय कह दिया हो, लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. फिलहाल तो इन दिनों वे अपने मदरहुड पीरियड को एंजॉय कर रही हैं. वे आए दिन अपनी फोटो और वीडियो को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फैंन फॉलोइंग है. हर दूसरे दिन उनकी पोस्ट वायरल होती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें बेटे से दूर होने का डर सता रहा है. 

बेटे की शादी से हैं परेशान 
वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनीता हसनंदानी सोच में डूबी हुई हैं. कि बेटे की शादी के बाद क्या होगा? कहीं वे अपने बच्चे से तो दूर नहीं हो जाएंगी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स ने भी कमेंट कर अपनी बात रखते नजर आ रहे हैं. वीडियो पर एक्ट्रेस सृष्टि रोडे, राखी सावंत और पति रोहित ने भी कमेंट किया है. सेलेब्स वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. साथ ही फैंस के भी काफी मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी के साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं अनीता 
अनीता हसनंदानी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक रही हैं. अनीता 'मोहब्बतें'. 'काव्यांजली', 'कसम' जैसे सीरिल्स में नजर आईं हैं. अनीता ने टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. अनीता कृष्णा कॉटेज, कुछ तो है, कोई आप सा, ये दिल में काम कर चुकी हैं.