अनघा भोसले ने किया 'बुमरो-बुमरो' सॉन्ग पर डांस, फैन्स बोले- 'कश्मीर की कली'

अनघा भोसले ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें 'बुमरो-बुमरो' सॉन्ग पर डांस करते देखा जा सकता है.

अनघा भोसले ने किया 'बुमरो-बुमरो' सॉन्ग पर डांस, फैन्स बोले- 'कश्मीर की कली'

अनघा भोसले ने शेयर किया डांस वीडियो

खास बातें

  • अनघा भोसले ने शेयर किया डांस वीडियो
  • 'बुमरो-बुमरो' सॉन्ग पर किया डांस
  • वीडियो जमकर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

टीवी शो 'अनुपमा' में नंदिनी के रोल से मशहूर हुई टीवी एक्ट्रेस अनघा भोसले को लोग जितना सीरियल में पसंद करते हैं, उतनी ही जबरदस्त सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग है. अनघा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अकसर सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. हाल ही में अनघा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पहाड़ी लड़की के गेटअप नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो 'बुमरो बुमरो' गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

कश्मीरी गेटअप में कहर ढा रही हैं अनघा

रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस अनघा भोसले का सोशल मीडिया पर आए दिन अलग अंदाज देखने को मिलता है. हाल ही में अनघा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो एक कश्मीरी लड़की के लुक में नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं उनका ये लुक कितना जबरदस्त है.  इस वीडियो में अनघा ने प्रीति जिंटा और ऋत‍िक रोशन की फिल्म मिशन कश्मीर के पॉपुलर गाने 'बुमरो बुमरो' पर शानदार डांस किया है. इस वीडियो में अनघा का डांस दिल जीत लेने वाला है. वीडियो में अनघा के लुक की बात करें और तो उन्होंने कश्मीरी टोपी पहनी हुई है, साथ ही वो वाइन कलर का वेलवेट फेब्रिक का कश्मीरी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने सिल्वर नेकलेस और इयररिंग्स कैरी की हैं जो उनके कश्मीरी लुक को कंप्लीट कर रहा है, साथ ही उन्होंने हाथ में सिल्वर कलर के ही मोटे-मोटे कड़े पहने हुए हैं.

बचपन के दिनों को किया याद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनघा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आए हो किस बगिया से, क्या इस गाने पर आपको डांस याद है, जो आपने स्कूल के फंक्शन में किया हो'. साथ ही उन्होंने लोगों से इस गाने पर अपने स्कूल के फ्रेंड्स को टैग करने को कहा. अनघा के इस कश्मीरी लुक को सिर्फ फैन्स को ही नहीं बल्कि सेलेब्स को भी बहुत पसंद कर रहे हैं. अनघा की को-स्टार और मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने भी उनके इस वीडियो पर हार्ट इमोजी पोस्ट की है. इसी के साथ ही उनके एक फैन्स ने उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा, कश्मीर की कली, बेहद खूबसूरत, वहीं एक यूजर ने लिखा, आपकी ये कातिलाना अदाएं मार ही डालेंगी.