Akshara Singh ने 'Pyaar Ho Jayega' सॉन्ग पर दिए क्यूट एक्सप्रेशंस, फैन्स बोले- इतनी प्यारी हो किसे प्यार नहीं होगा...

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'Pyaar Ho Jayega' सॉन्ग पर खूबसूरत एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

Akshara Singh ने 'Pyaar Ho Jayega' सॉन्ग पर दिए क्यूट एक्सप्रेशंस, फैन्स बोले- इतनी प्यारी हो किसे प्यार नहीं होगा...

अक्षरा सिंह का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर वो अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. अक्षरा भोजपुरी सिनेमा की फेमस अभिनेत्री हैं. उन्हें भोजपुरी सिनेमा के अलावा हिंदी सीरियल्स में भी देखा गया है. हालही में अक्षरा को बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था. जहां से उन्हें कुछ समय पहले ही एलिमिनेट किया गया है. इसके बाद वो लगातार फैन्स के साथ अपने मजेदार डांस वीडियो शेयर कर रही हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'Pyaar Ho Jayega' सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस कमाल के लग रहे हैं. आंखों से दिए गए उनके एक्सप्रेशंस फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. इस वीडियो पर उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'आप  इतनी प्यारी हो, किसे आपसे प्यार नहीं होगा', तो दूसरे ने लिखा है 'मुझे आपसे प्यार हो गया'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षरा सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म 'प्राण जाए पर वजन न जाए' से की थी, ये फील साल 2010 में रिलीज हुई थी. इस के बाद उन्हें 'सौगंध गंगा मैया' की फिल्म में देखा गया. अक्षरा अभिनेत्री के साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं. उन्होंने कई सारे गाने भी गए हैं. वहीं अक्षरा को फिल्मों के साथ-साथ टीवी पर भी देखा गया है. वो हिंदी सीरियल 'कला टिंका' और सूर्यपुत्र कर्ण में नजर आ चुकी हैं. इसी के साथ हालही में अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आईं थीं.