Abhinav Shukla ने शेयर किया वीडियो, बोले- यह मैं हूं, यह सेब है और यह बिग बॉस विनर है...

बिग बॉस 14 (Bigg Bosss 14) बिग बॉस 14 के पूर्व कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने 'Pawri Ho Rahi Hai' पर एक वीडियो बनाया है. जिसमें वह बिग बॉस 14 के विनर (Bigg Boss 14 Winner) को लेकर यह बात कह रहे हैं.

Abhinav Shukla ने शेयर किया वीडियो, बोले- यह मैं हूं, यह सेब है और यह बिग बॉस विनर है...

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अभिनव शुक्ला ने शेयर किया वीडियो
  • रुबीना दिलैक के लिए की वोट अपील
  • बिग बॉस 14 में नजर आ चुके हैं अभिनव
नई दिल्ली :

इन दिनों यशराज मुखाते का 'Pawri Ho Rahi Hai' जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. हर कोई इसे लेकर वीडियो बना रहे हैं और सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं. अब इसी को लेकर बिग बॉस 14 (Bigg Bosss 14) के पूर्व कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो में अभिनव शुक्ला 'पारी हो रही है' पर अपने अंदाज में वीडियो बना रहे हैं, और इस वीडियो पर राहुल महाजन ने इमोजी के साथ कमेंट भी किया है. अभिनव शुक्ला इस वीडियो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को बिग बॉस 14 का विनर (Bigg Boss 14 Winner) बता रहे हैं.

Sunny Leone ने केरल में की नाव की सवारी, नदी के बीचोबीच यूं खिंचवाई Photos

Malaika Arora के मम्मी पापा से मिलने पहुंचे Arjun Kapoor, परिवार संग किया डिनर- देखें Photos

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'पारी हो रही है?' वह इस वीडियो में कहते हैं, 'यह मैं हूं, यह सेब है और यह बिग बॉस विनर है.' इस तरह उन्होंने पत्नी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को बिग बॉस का विनर भी बता दिया है. इसके साथ ही उन्होंने रुबीना के लिए वोट की अपील भी की है.


Priyanka Chopra की किरायेदार हैं Jacqueline Fernandes, देसी गर्ल को देती हैं इतना किराया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिग बॉस 14 का फिनाले (Bigg Boss 14 Finale) 21 फरवरी को होने जा रहा है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), राखी सावंत (Rakhi Sawant), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और अली गोनी (Aly Goni) फिनाले में पहुंच चुके हैं और इनमें से ही एक विनर होगा. बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) रहे थे, और पूरे शो में वह छाए रहे थे.