Bigg Boss 16 Video: बिग बॉस में अब्दु रोजिक का जलवा, किसी ने किया प्रपोज तो किसी से मिला दोस्ती का ऑफर

Bigg Boss 16 Video: बिग बॉस 16 में इन दिनों एक कंटेस्टेंट छाया हुआ है. यह कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि अब्दु रोजिक है. अब्दु रोजिक का अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Bigg Boss 16 Video: बिग बॉस में अब्दु रोजिक का जलवा, किसी ने किया प्रपोज तो किसी से मिला दोस्ती का ऑफर

Bigg Boss 16 Video: बिग बॉस 16 में अब्दु रोजिक की धूम

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 में इन दिनों एक कंटेस्टेंट छाया हुआ है. यह कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि अब्दु रोजिक है. अब्दु रोजिक का अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. यही नहीं, घर के सदस्य भी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं और लड़कियों के बीच तो वह काफी पॉपुलर हो चुके हैं. अब्दु रोजिक का बोलने का स्टाइल और खुश रहना भी उनकी यूएसपी बनकर सामने आया है. बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट टीना दत्ता ने अब्दु रोजिक को तो डेट तक के लिए ऑफर कर दिया है. 

बिग बॉस के हालिया एपिसोड में देखने को मिला कि टीना दत्ता अब्दु रोजिक को दोस्ती के लिए ऑफर कर रही हैं और उन्हें अपने साथ डेट पर चलने के लिए कह रही हैं. यही नहीं अब्दु रोजिक इस पर बहुत शर्माते हुए जवाब देते हैं और मना कर देते हैं. टीना दत्ता अब्दु से कहती हैं कि उन्हें उनकी स्माइल बहुत पसंद है.     

यही नहीं, प्रियंका चाहर चौधरी अब्दु रोजिक से कहती हैं कि वह स्विमिंग पूल से पूरे स्वैग के साथ निकलें. इसके बाद वह स्विमिंग पूल से पूरे स्वैग के साथ निकलते हैं. बेशक अब्दु रोजिक हिंदी बोल नहीं पाते हैं, लेकिन वह सब समझ जाते हैं. अब्दु रोजिक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. वह एक सिंगर भी हैं और यूट्यूब पर खूब पॉपुलर भी हैं. अब्दु का कद 3 फुच दो इंच है और वह तजाकिस्तान के रहने वाले हैं. वह सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में भी नजर आ सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर की आकर्षक ड्रेस में आईं नज़र