आरती सिंह ने शादी की डेट कंफर्म होते ही दिखाया होने वाले दूल्हे का चेहरा, बर्थडे पर रोमांटिक वीडियो के साथ लिखा- 20 दिन

बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस आरती सिंह ने अपने बर्थडे पर मंगेत्तर दीपक चौहान का चेहरा रोमांटिक वीडियो के साथ दिखाया है.

आरती सिंह ने शादी की डेट कंफर्म होते ही दिखाया होने वाले दूल्हे का चेहरा, बर्थडे पर रोमांटिक वीडियो के साथ लिखा- 20 दिन

आरती सिंह ने बर्थडे पर दिखाया मंगेतर का चेहरा

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी की चर्चा बीते कई दिनों से है. जहां उनके भाई अभिषेक ने शादी कंफर्म कर दी है तो वहीं मामा गोविंदा को पहला न्योता देने की खबरें सामने आई थीं. हालांकि आरती सिंह के होने वाले पति दीपक चौहान कौन हैं और कैसे दिखते हैं इस बात की अभी पूरी जानकारी एक्ट्रेस ने नहीं दी थी. लेकिन अब वेडिंग का अपडेट देते हुए आरती सिंह ने दूल्हेराजा का चेहरा दिखा दिया है. इतना ही नहीं रोमांटिक वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

आरती सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपक के साथ वह रोमांटिक पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, दीपक की आरती. गिनती शुरु हो गई है. 20 दिन बचे हैं अपने हमेशा के लिए. इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स ने हार्ट और नजर ना लगने वाली इमोजी शेयर कर दी है. 

सुरभि ज्योति ने कमेंट में लिखा, हैप्पी बर्थडे बेबी. शेफाली बग्गा ने लिखा, खुश रह हैप्पी बर्थडे गुरुजी आपको आशीर्वाद दें. किश्वर मर्चेंट ने लिखा, हैप्पी बर्थडे बेबी. सबसे बेस्ट न्यूज दिन की. बधाई हो. तुम्हारे लिए खुश हूं. एक यूजर ने लिखा, माशाअल्लाह हम आपको बिग बॉस के समय से पसंद करते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, काश सिद्धार्थ शुक्ला होते आरती और सिद्धार्थ की दोस्ती अच्छी लगती थी वो खुछ होता आरती की शादी से.

इससे पहले आरती सिंह ने शादी के बारे में कहा, अरेंज मैरिज में जब किसी से मुलाकात होती है तो  दिल में तमाम तरह की कनफ्यूजन और सवाल होते हैं. लेकिन दीपक से मुलाकात के समय मुझे कुछ भी अजीब नहीं लगा. धीरे धीरे हमारे बीच दोस्ती और गहरी हो गई है. वो मेरी जिंदगी में एक शांति की तरह आए हैं. आरती की इन बातों से ऐसा लगता है कि होने वाले पति से उनकी बॉन्डिंग बेहद खास हो गई है. उनके फैन्स शादी की खबर से बेहद खुश हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com