Video: रेणुका पंवार ने नेहा कक्कड़ के गाने पर दिए गजब के एक्सप्रेशन, हरियाणवी सिंगर ने जीता फैंस का दिल

'52 गज का दामन' की हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने नेहा कक्कड़ के नए गाने 'खड़ तेनु मैं दस्सां' पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दिए.

Video: रेणुका पंवार ने नेहा कक्कड़ के गाने पर दिए गजब के एक्सप्रेशन, हरियाणवी सिंगर ने जीता फैंस का दिल

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का नेहा कक्कड़ के गाने पर वीडियो वायरल

खास बातें

  • रेणुका पंवार का लेटेस्ट वीडियो वायरल
  • नेहा कक्कड़ के गाने पर दिए गजब के एक्सप्रेशन
  • '52 गज का दामन' से बनाई खास पहचान
नई दिल्ली:

'52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' गाने से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Haryanvi Singer Renuka Panwar) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. उनके लेटेस्ट गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है.  रेणुका के गानों के फैंस दीवाने हैं. वह इतनी पॉपुलर हैं कि उनके नए के साथ ही पुराने गाने भी धूम मचाते हैं. शादी हो या पार्टी रेणुका के गाने अपनी आवाज का जादू हर तरफ फैला देते हैं. वही हाल ही में रेणुका  (Renuka Panwar Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जो फैंस को खास पसंद आ रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि रेणुका पंवार बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) का हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'खड़ तैनु मैं दस्सां' पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. फैंस उनके गजब के एक्सप्रेशन की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. वीडियो पर एक यूजर ने तारीफ करते लिखा, 'आप काफी खूबसूरत दिख रही हो.' वहीं दूसरे यूजर ने कहा- 'आप पर ये आउटफिट और एक्सप्रेशन गजब के लग रहे हैं.' वहीं देखा जा सकता है कि रेणुका ने ब्लू कलर की गाउन पहनी है साथ ही टाई हेयर्स और ग्लिटर मेकअप उन पर काफी जच रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले  रेणुका पंवार  (Renuka Panwar Songs) का BP हाई गाने का वीडियो खास पसंद किया गया था. इस वीडियो को अभी तक 61 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. आपको बता दे कि रेणुका ने '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' 'छन-छन' जैसे धमाकेदार गाने गा लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना चुकी हैं. फैंस उन्हें 'हरियाणवी' क्वीन के नाम से भी जानते हैं.