Shehnaaz Gill के पंजाबी सॉन्ग 'शिव दी किताब' ने मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'शिव दी किताब' (Shiv Di Kitaab) खूब धमाल मचा रहा है.

Shehnaaz Gill के पंजाबी सॉन्ग 'शिव दी किताब' ने मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का थ्रोबैक सॉन्ग हुआ वायरल

नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने नए म्यूजिक वीडियो के जरिए तो धमाल मचा ही रही हैं. साथ ही उनके थ्रोबैक पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) भी सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का फिर से एक गाना खूब वायरल हो रहा है. उनके इस पंजाबी सॉन्ग को नाम 'शिव दी किताब' (Shiv Di Kitaab) है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Song) का यह गाना साल 2015 में रिलीज हुआ था. लेकिन यूट्यूब पर अभी भी यह सॉन्ग खूब देखा जाता है.


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'शिव दी किताब' (Shiv Di Kitaab) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 92 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को मैड फोर म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने में शहनाज के साथ गुरविंदर ब्रार की जोड़ी जम रही है. जस्सी ब्रॉस का इसमें संगीत है. जबकि गुरविंदर ब्रार ने इसे गाने के साथ-साथ इसके बोल भी लिखे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का हाल ही में बादशाह संग 'फ्लाई' (Fly) सॉन्ग रिलीज हुआ. गाने रिलीज के साथ ही खूब लोकप्रिय हो रहा है. बता दें कि शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में खासकर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बिग बॉस के बाद से ही उनके लगातार सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं. शहनाज गिल सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए फैन्स का मनोरंजन करती हैं.