Sapna Choudhary ने 'घाघरा' सॉन्ग पर घर में ही किया जोरदार डांस, देसी क्वीन के Video ने मचाया धमाल

Sapna Choudhary ने इस वीडियो में शानदार एक्सप्रेशन के साथ डांस किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.

Sapna Choudhary ने 'घाघरा' सॉन्ग पर घर में ही किया जोरदार डांस, देसी क्वीन के Video ने मचाया धमाल

Sapna Choudhary ने फिर मचाया धमाल

नई दिल्ली:

मशहूर हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में रहती हैं.  उनके डांस वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल होते नजर आते हैं. सपना ने अपने यूनिक डांस के दम से पूरे देश में लोकप्रियता हासिल की है. आज आलम यह है कि देश के कोने-कोने से उन्हें स्टेज परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जाता है.  सपना चौधरी का अब फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वो 'घाघरा' सॉन्ग पर अपने घर में ही शानदार तरीके से डांस कर रही हैं. इस दौरान पीले सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

Sapna Choudhary के इस डांस वीडियो को सपना एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 31 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना ने वीडियो में शानदार डांस करने के अलावा बेहतरीन एक्सप्रेशन से भी फैन्स का दिल जीत लिया है. हमेशा की तरह सपमा ने अपने ही स्टाइल में डांस किया है. सपना इन दिनों डांस के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो में भी काफी सक्रिय दिखाई दे रही हैं.

Sapna Choudhary इन दिनों इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. सपना को इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हाल के दिनों में उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं और उनके सारे वीडियो मिलियन की संख्या में व्यूज लेकर आते हैं. सपना कई रिजनल फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने एक्ट और डांस का जादू चला चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में भी सफल डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस में भी भाग लेकर अपनी लोकप्रियता में इजाफा किया था.

इस वीडियो को भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com