विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 10, 2019

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने हरे सूट में किया ऐसा डांस, लोग उड़ाने लगे नोट

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने अपने डांस से कहर बरपा दिया है.

Read Time: 3 mins
Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने हरे सूट में किया ऐसा डांस, लोग उड़ाने लगे नोट
Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाई धूम
नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की पॉपुलैरिटी इस समय सातवें आसमान पर है. उनका कोई भी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के लिए जाना जाता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो धूम मचा रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri), हरियाणा (Haryana), पंजाबी (Punjabi) सिनेमा की डांसर-सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब (YouTube) तक पर हंगामा बरपा रखा है. सपना चौधरी  के नए-पुराने वीडियो अचानक सोशल मीडिया पर आते हैं, और उन्हें बार-बार देखा जाता है. सपना चौधरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस सॉन्ग में गजब डास कर रही हैं.

Bharat Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म ने 5वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर हरियाणवी सॉन्ग 'रंग गोरा' पर डांस कर रही हैं और बहुत ही जबरदस्त ढंग से ठुमक रही हैं. सपना चौधरी ने इस दौरान हरे और लाल रंग का सूट पहन रखा था. सपना चौधरी इस वीडियो में मस्त होकर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके प्रशंसक वाले स्टेज पर चढ़ जाते हैं और उनके नोटों की बरसात करने लगते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) इससे बेपरवाह अपना डांस करती रहती हैं, और लोग नोट लुटाते जाते हैं.

विराट कोहली ने किया स्टीव स्मिथ का बचाव, तो बॉलीवुड एक्टर ने किया धमाकेदार Tweet

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) जब से बिग बॉस-11 हाउस में हिस्सा लेकर लौटी हैं, उनकी लोकप्रिता में चार चांद लग चुके हैं. 'बिग बॉस 11' में सपना चौधरी ने बढ़िया खेल खेला था, और फैन्स ने उन्हें पसंद भी किया था. सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं. सपना चौधरी ने पंजाबी सॉन्ग 'बिलौरी अंख' पर भी जमकर डांस किया था, और इस गाने में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह उनके साथ नजर आए. इस गाने ने जमकर धमाल मचाया. वैसे भी सपना चौधरी इन दिनों देश के कोने-कोने में अपनी डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रही हैं.

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कल्कि 2898एडी के शोर में रिलीज हुई थी ये पंजाबी फिल्म, आ चुके हैं तीन पार्ट, अब कमाई के मामले में बजट से 6 गुना की कमाई
Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने हरे सूट में किया ऐसा डांस, लोग उड़ाने लगे नोट
सपना चौधरी ने बेटे के पहले जन्मदिन पर अनाउंस किया नाम, बोलीं- जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है इसलिए तेरा नाम...
Next Article
सपना चौधरी ने बेटे के पहले जन्मदिन पर अनाउंस किया नाम, बोलीं- जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है इसलिए तेरा नाम...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com