Sapna Choudhary ने 'गजबन पानी ने चली' हरियाणवी सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, Video 24 करोड़ के पार

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'गजबन पानी ने चली' (Gajban Pani Ne Chali) सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

Sapna Choudhary ने 'गजबन पानी ने चली' हरियाणवी सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, Video 24 करोड़ के पार

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देश को कोने-कोने में डांस परफॉर्मेंस करती हैं. उनके स्टेज शो को देखने भारी संख्या में दर्शक आते हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया आते ही वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक वीडियो खूब धूम मचा रहा है. वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'गजबन पानी ने चली'  (Gajban Pani Ne Chali) पर डांस कर रही है. देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी का डांस यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को अंतरा रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 24 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह सिलसिल लगातार जारी है. मुकेश जजी ने 'गजबन पानी ने चली'  (Gajban Pani Ne Chali) गाने को बोल लिखे हैं, जबकि विश्वजीत चौधरी ने इस गाने को गाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई. सपना चौधरी बाद में 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए.