पलक तिवारी ने ‘बिजली बिजली’ गाने का पहला लुक किया शेयर, बोलीं- किसी सपने से कम नहीं...

पलक तिवारी जल्द ही बी प्राक के नए गाने 'बिजली बिजली' में दिखाई देंगी, जिसका फर्स्ट लुक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

पलक तिवारी ने ‘बिजली बिजली’ गाने का पहला लुक किया शेयर, बोलीं- किसी सपने से कम नहीं...

पलक तिवारी ने शेयर किया 'बिजली बिजली' गाने का लुक

नई दिल्ली :

टीवी की बेहद खूबसूरत और लाजवाब एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अब इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं. अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से पलक पहले ही सोशल मीडिया की सेंसेशन बन चुकी हैं. वे अक्सर फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बीच पलक तिवारी ने फैंस के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट की जानकारी शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल पलक जल्द ही एक नए म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाली हैं. 

पलक तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर अपने पहले म्यूजिक वीडियो की पहली झलक फैंस के साथ साझा की है. उनके इस अपकमिंग वीडियो का नाम 'बिजली बिजली' है. इसे शेयर करते हुए पलक तिवारी ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे इतने सारे लुक्स में से पहला लुक रिवील करने का आखिरकार समय आ गया है. मेरा पहला म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' 30 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है. दिग्गज डायरेक्टर अरविंद खारिया के साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं हैं. जिस गाने पर मैं परफॉर्म करने जा रही हूं, उसे और किसी ने नहीं बल्कि जानी ने लिखा है और बी प्राक ने संगीत दिया है'.

पलक तिवारी की पोस्ट ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. लगातार उनके फैंस उन्हें इस नए म्यूजिक वीडियो के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी पलक के नए लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. पलक तिवारी के पोस्ट पर सबसे पहले पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने कमेंट करते हुए बिजली के इमोजी के साथ 'पलक' लिखा है. वहीं इस गाने के सिंगर भी हार्डी संधू हैं.

ये भी देखें: सलमान खान ने बिग बॉस के घर में लिया राज कुंद्रा का नाम तो यूं दिए शमिता शेट्टी ने एक्सप्रेशन


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com