पंजाबी सॉन्ग पर इस अमेरिकी लड़की ने यूं किया नागिन डांस, खूब देखा जा रहा है Video

अमेरिका में रहने वाली भारतीय मूल की दीप बरार (Deep Brar) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. उनके डांस स्टेप्स सपना चौधरी से मेल खाते हैं. देखें Video

पंजाबी सॉन्ग पर इस अमेरिकी लड़की ने यूं किया नागिन डांस, खूब देखा जा रहा है Video

अमेरिकी लड़की का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और पंजाबी गानों की धूम देश की नहीं बल्कि विदेश में रहती हैं.अमेरिका में रहने वाली भारतीय मूल की दीप बरार इसकी बेहतरीन मिसाल हैं. दीप बरार (Deep Brar) अपना यूट्यूब चैनल चलाती है और हिंदी-पंजाबी गानों पर डांस वीडियो डालती हैं. दीप बरार (Deep Brar Dance Video) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. दीप बरार के नए डांस वीडियो ने यूट्यूब पर हंगामा बरपा दिया है. दीप बरार (Deep Brar) कमाल का नागिन डांस कर रही हैं और उनके फैन्स को उनका ये अंदाज खूब पसंद भी आ रहा है. यही नही, दीप बरार ने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' भी डांस किया था, और उनका ये वीडियो जबरदस्त हिट रहा था. 

बुर्ज खलिफा पर लिखा शाहरुख का नाम, तो ऋषि कपूर बोले-अच्छा हुआ ना गौरी ऊपरवाले ने तुम्हारी नहीं सुनी

देखें वीडियो:

दीप बरार (Deep Brar) के लेटेस्ट डांस वीडियो ने तो इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. दीप बरार रैपर बादशाह के सॉन्ग 'शी मूव इट लाइक' पर डांस कर रही हैं और वे नागिन  डांस के स्टेप्स भी कर रही हैं. दीप बरार ने आज ही इस डांस वीडियो को डाला है और इसे 30,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दीप बरार इससे पहले 'मूंगड़ा' सॉन्ग पर भी डांस कर चुकी हैं और उनके इस डांस खूब पसंद भी किया गया था. दीप बरार ने 'टोटल धमाल' फिल्म के 'मूंगड़ा' सॉन्ग पर अपने हाथ दिखाए थे. 'टोटल धमाल' में इस सॉन्ग को रिक्रिएट किया गया है.

शाहरुख खान ने नहीं उठाया सलमान खान का फोन, तो दबंग खान ने वीडियो जारी कर कह दी यह बात...

यही नहीं, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kajal)' पर भी दीप बरार (Deep Brar) जबरदस्त डांस कर चुकी हूं. दीप बरार ने भी माना है कि उनका ये सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो है. वैसे भी इस वीडियो में दीप सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सॉन्ग पर पर कमाल का डांस कर रही हैं. दीप बरार विदेश में रहती हैं, और यूट्यूब पर बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करती हैं. उनका यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...