'52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar ने 'ऊंची हवेली' से मचाया धमाल, देखें Video

'52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का नया हरियाणवी गाना 'ऊंची हवेली' (Unchi Haveli) यूट्यूब पर छाया हुआ है.

'52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar ने 'ऊंची हवेली' से मचाया धमाल, देखें Video

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के गाने 'ऊंची हवेली' (Unchi Haveli) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

हरियाणवी सॉन्ग '52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) की इन दिनों धूम मची हुई है. उनके नए गाने तो धमाल मचा ही रहे हैं साथ ही उनके पुराने सॉन्ग भी यूट्यूब पर छाए हुए हैं. अब उनके एक और सॉन्ग ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. रेणुका पंवार (Renuka Panwar Song) के इस गाने का नाम 'ऊंची हवेली' (Unchi Haveli) है. इस गाने को रंगताल रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) पर फैन्स हमेशा की तरह खूब रिएक्शन दे रहे हैं. रेणुका पंवार का '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' सॉन्ग भी यूट्यूब पर नित नए रिकॉर्ड बना रहा है.


रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के गाने 'ऊंची हवेली' (Unchi Haveli) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 15 करोड़ 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रेणुका पंवार के इस हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) में आदित्य कलकल ने भी अपनी आवाज दी है. प्रांजल दहिया और आदित्य कलकल ने गाने में परफॉर्म किया है. जेआरबी बंटी का इसमें संगीत है. प्रियंका दत्त ने गाने को प्रोड्यूस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेणुका पंवार (Renuka Panwar) हरियाणा की धमाकेदार सिंगर बन चुकी हैं और एक के बाद एक लगातार हिट पर हिट सॉन्ग दिए जा रही हैं. वे 'हरियाणवी बीट' और चटक मटक सॉन्ग भी रिलीज कर चुकी हैं, जिन्हें फैन्स का खूब प्यार मिला था. 'चटक मटक' सॉन्ग में रेणुका पंवार के साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी ने गाने में चार चांद लगा दिया था. वहीं, उनके सबसे लोकप्रिय गाने '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' की बात करें तो इसे अभी तक यू-ट्यूब पर 50 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.