'52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar ने दी सलाह 'तेरा सरनेम मेरा नाम कर दे', Video हो गया वायरल

'52 गज का दामन (52 Gaj ka Daman)' की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song) ने यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक पर धूम मचाकर रखी हुई है.

'52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar ने दी सलाह 'तेरा सरनेम मेरा नाम कर दे', Video हो गया वायरल

52 Gaj ka Daman की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

'52 गज का दामन (52 Gaj ka Daman)' की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song) ने यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक पर धूम मचाकर रखी हुई है. हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने अपने सुपरहिट सॉन्ग 'भागां आला होगा जिन्हें मैं मिलूंगी' पर एक वीडियो बनाया है और इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. रेणुका पंवार (Renuka Panwar Dance Video) इस वीडियो में अपने ही सॉन्ग पर डांस स्टेप्स कर रही हैं जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

Deepika Singh ने पिंक सूट में झूमकर किया डांस, देखें Video

Monalisa ने 'तूने मारी एंट्रियां' गाने पर फ्रेंड के साथ कोलकाता में किया डांस, Video ने जीता फैंस का दिल

रेणुका पंवार (Renuka Panwar Dance Video) ने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'इस गाने पर एक लाख रील्स पूरी हो गई हैं, आपके प्यार के लिए शुक्रिया...' इस तरह रेणुका पंवार का यह गाना रील्स पर धूम मचा रहा है और इस पर खूब वीडियो भी बन रहे हैं. रेणुका पंवार ने इस वीडियो के जरिये अपने फैन्स का आभार जताया है. 

Suniel Shetty की 'गुगली' गेंद पर गच्चा खा गया बल्लेबाज, यूं थमाया कैच- देखें Video

Natasa Stankovic, रितिका सजदेह और पंखुड़ी सिन्हा के इस फोटो ने उड़ा डाले होश, आप भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar Instagram) ने कम उम्र में ही गायकी की दुनिया में बुलंदियों को छू लिया है. 19 वर्षीया रेणुका पंवार का जन्म उत्तर प्रदेश के बागपत के खेकड़ा में हुआ. रेणुका ने स्कूल के दिनों से ही गायकी शुरू कर दी थी. वह स्कूल के प्रोग्राम में हिस्सा लेती थीं और वह स्टार प्लस के बेस्ट डांसिंग स्टार के लिए सिलेक्ट हो गई थीं, लेकिन माता-पिता की इजाजत नहीं मिलने के बाद उन्होंने गायकी पर अपना फोकस किया. रेणुका पंवार ने 2017 में अपना पहला सॉन्ग 'सुन सोनियो' रिकॉर्ड किया था, उस समय वह दसवीं क्लास में थीं. रेणुका पंवार ने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की एल्बम विदाई में उनके बचपन का रोल भी किया था. रेणुका पंवार का सॉन्ग '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' यूट्यूब पर 83 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.