Natasa Stankovic, रितिका सजदेह और पंखुड़ी शर्मा के इस फोटो ने उड़ा डाले होश, आप भी देखें

मुंबई इंडियंस (MI) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KI) के मैच के दौरान पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma), रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) और नताशा स्तान्कोविक (Nataša Stankovic) के यूं आए रिएक्शन...

Natasa Stankovic, रितिका सजदेह और पंखुड़ी शर्मा के इस फोटो ने उड़ा डाले होश, आप भी देखें

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने मैच के दौरान दिए ऐसे रिएक्शन.

नई दिल्ली:

IPL 2021 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच घमासान मैच हुआ, जिसे देख सभी हैरान रह गए थे. यह मैच मनोरंजन से भरा हुआ था, सभी ने इस मैच का भरपूर आनंद उठाया. कोरोना महामारी के चलते केवल खिलाड़ियों के परिवार वाले ही स्टेडियम में मैच देख सकते थे. ऐसे में खिलाड़ियों की पत्नियों ने मैच को खूब इन्जॉय किया. मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या की पत्नियों की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटों में पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma), रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) और नताशा स्तान्कोविक (Nataša Stankovic) नजर आ रही हैं और वह मोबाइल में कुछ हैरानी के साथ देख रही हैं.   


जैसा कि MI ने मंगलवार को IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ एक शानदार जीत हासिल की,  वहीं खिलाड़ियों की पत्नियां स्टैंड्स में बैठ यह परफॉर्मेंस देखकर आश्चर्यचकित रह गईं और उनके इस रिएक्शन को कैमरामैन ने कैप्चर कर लिया. मुंबई इंडियंस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें रितिका सजदेह, नताशा स्तान्कोविक और पंखुड़ी शर्मा को एक साथ दिखाया गया है. इस तस्वीर में, गुलाबी रंग का टॉप पहने नताशा अपने फोन को पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं और फोन में वह रितिका सजदेह और पंखुड़ी शर्मा को मैच के कुछ मोमेंट्स दिखा रही हैं. अचानक रितिका सजदह कुछ ऐसे रिएक्शन देती हैं, जिसे देख सभी का मुंह खुला रह जाता है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुंबई इंडियंस ने यह तस्वीर साझा करते हुए प्रशंसकों से पूछा कि, 'क्या वह हैरान हैं, इस तस्वीर को देख कर जब रोहित शर्मा मैच के दौरान एक्शन दिखा रहे थे. रितिका सजदेह मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी हैं और दोनों की एक बेटी है जिसका नाम समायरा है'. मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम की शानदार गेंदबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 10 रनों से हरा दिया. मुंबई इंडियंस की आईपीएल के सीजन में यह पहली जीत है.