विज्ञापन

Tripti Dimri का फैशनेबल अंदाज है सबसे हटकर, अपने लुक्स से जीत लेती हैं दिल

तृप्ति डिमरी उन अदाकाराओं में से हैं जिनका हर अंदाज दिल जीत लेता है. फैशन के मामले में भी तृप्ति किसी से कम नहीं हैं. यहां देखिए तृप्ति के ऐसे ही कुछ लुक्स जो बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत हैं.

  • इस रेड ड्रेस में तृप्ति किसी सुपरमॉडल से कम नहीं लग रही हैं. तृप्ति अपने इस लुक में हाल्टर नेक की ग्लिटर वाली रेड ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस ड्रेस के साथ तृप्ति ने स्टैक्ड ब्रेसलेस्ट्स और डायमंड स्टड इयरिंग्स भी पहने हैं.
  • तृप्ति की यह गोल्डन ड्रेस भी सबकी नजरें अपनी तरफ खींच रही है. इस ड्रेस की हाल्टर प्लंजिंग नेकलाइन है और बोल्ड स्लिट है. इस ड्रेस को तृप्ति ने डैंग्लर इयरिंग्स और रिंग्स के साथ स्टाइल किया है. अपने मेकअप को तृप्ति ने शिम्मरी और ग्लॉसी रखा है.
  • यह ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस भी तृप्ति के फैशन गेम का हिस्सा है. इस ड्रेस पर कमर पर बेल्ट और स्कर्ट के साइड में डिटेलिंग है, साथ ही तृप्ति ने हाथों में नेट के ग्लव्स पहने हैं. अपने मेकअप को तृप्ति ने बोल्ड रखा है.
  • तृप्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले इस वाइट ड्रेस में भी तस्वीरें शेयर की थीं. इस ऑफ शोल्डर ड्रेस के ड्रामेटिक स्लीव्स और नेट का डिजाइन इसे बेहद हटकर बना रहे हैं. वहीं, इसके बॉटम हिस्से में स्क्रंच्ड डिटेलिंग है.
  • अपने वॉर्डरोब में तृप्ति को वाइट ड्रेसेस रखना पसंद है तभी वे अक्सर ही वाइट पहने नजर आ जाती हैं. तृप्ति की यह वाइट ड्रेस भी बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल है. इस ड्रेस की टॉप डिटेलिंग, स्ट्रिंग डिजाइन और स्लीव्स पर गोल्डन डिटेलिंग इसकी हाइलाइट्स हैं.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com