• होम
  • फ़ोटो
  • Shehzada Collection Day 11 : सोमवार को 50 लाख भी नहीं बटोर पाई कार्तिक की फ‍िल्‍म!

Shehzada Collection Day 11 : सोमवार को 50 लाख भी नहीं बटोर पाई कार्तिक की फ‍िल्‍म!

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Shehzada Collection Day 11 : सोमवार को 50 लाख भी नहीं बटोर पाई कार्तिक की फ‍िल्‍म!
    1/5

    Shehzada Collection Day 11 : सोमवार को 50 लाख भी नहीं बटोर पाई कार्तिक की फ‍िल्‍म!

    कार्तिक आर्यन की फ‍िल्‍म शहजादा (Shahzada) बॉक्‍स ऑफ‍िस पर संघर्ष करती हुई दिखाई दे रही है। यह फ‍िल्‍म शाहरुख खान की पठान (Pathaan) और अक्षय कुमार की सेल्‍फी (Selfiee) के बीच ‘पिस' गई है। अपने दूसरे वीकेंड पर कोई कमाल नहीं द‍िखाने के बाद शहजादा के लिए बीता सोमवार बुरा साबित हुआ है। आंकड़ों पर यकीन किया जाए तो शहजादा सोमवार को भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 50 लाख रुपये भी नहीं बटोर पाई। आने वाले दिनों में भी यही हाल रहा, तो नई फ‍िल्‍में शहजादा को टिकट खिड़की से रिप्‍लेस कर देंगी।
  • वीकेंड में नहीं मिला करोड़ का कलेक्‍शन!
    2/5

    वीकेंड में नहीं मिला करोड़ का कलेक्‍शन!

    रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए, तो कार्तिक की फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाया है। बीते वीकेंड फ‍िल्‍म एक भी दिन एक करोड़ से ऊपर का कलेक्‍शन नहीं जुटा पाई। फिल्म अब पूरी तरह से सुस्त हो गई है। ओपनिंग डे पर 6 करोड़ कमाने वाली शहजादा ने रिलीज के पहले वीकेंड में ठीकठाक बिजनेस किया था। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक रिलीज के पहले तीन दिनों में फिल्म 20 करोड़ के लगभग कलेक्शन जुटाने में कामयाब रही। पिछले सोमवार से इसके कलेक्शन में गिरावट आने लगी और फिल्म पहले हफ्ते में कुल 26 करोड़ के कलेक्शन पर सिमट गई।
  • वीकेंड पर कितने कमाए शहजादा ने
    3/5

    वीकेंड पर कितने कमाए शहजादा ने

    शहजाद ने बीते वीकेंड अच्‍छा परफॉर्म नहीं किया। रिलीज के 9वें दिन यानी शनिवार को कार्तिक की फ‍िल्‍म कलेक्शन में 1 करोड़ रुपये भी नहीं जोड़ पाई। Sacnilk की रिपोर्ट कहती है कि शहजादा ने उस दिन महज 73 लाख रुपये का कारोबार किया। फ‍िल्‍म ने रविवार को 86 लाख रुपये का कारोबार किया। गैजेट्स 360 हिंदी इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता है। ये आंकड़े मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित हैं।
  • सोमवार को शहजादा की कमाई
    4/5

    सोमवार को शहजादा की कमाई

    वीकेंड खत्‍म होते ही कार्तिक और कृति सेनन की फ‍िल्‍म ‘भटकती' हुई दिख रही है। Sacnilk की रिपोर्ट कहती है कि सोमवार को शहजादा ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 39 लाख रुपये जुटाए हैं। यह शुरुआती आंकड़े हैं। अगर इनमें थोड़ा बहुत फेर-बदल होता भी है, तब भी यह खराब नंबर है, जो जाहिर करता है कि शहजादा बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अपनी लागत भी नहीं निकाल पाएगी।
  • अबतक कितने कमाए शहजादा ने
    5/5

    अबतक कितने कमाए शहजादा ने

    शहजादा का कुल कलेक्‍शन अब 29.83 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है। 2023 की शुरुआत कार्तिक की फ‍िल्‍मों के लिए कुछ खास नहीं हुई है। उनकी पिछली हिट फिल्म भूल भुलैया-2 थी जिसने 180 करोड़ के लगभग कलेक्शन किया था। उसके बाद आई ‘फ्रेडी' ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जिसने बहुत ज्‍यादा सुर्खियां नहीं बटोरीं। मेकर्स को उम्‍मीद थी कि शहजादा बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन पहले पठान और फ‍िर सेल्‍फी ने इस फ‍िल्‍म को दर्शकों से छिटका दिया है। तस्‍वीरें- @TheAaryanKartik और @Russel_Olaf से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »