• होम
  • फ़ोटो
  • Jawan : ‘जवान' में शाहरुख खान का रोल लीक! किस भूमिका में हैं किंग खान? जानें

Jawan : ‘जवान' में शाहरुख खान का रोल लीक! किस भूमिका में हैं किंग खान? जानें

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Jawan : ‘जवान' में शाहरुख खान का रोल लीक! किस भूमिका में हैं किंग खान? जानें
    1/8

    Jawan : ‘जवान' में शाहरुख खान का रोल लीक! किस भूमिका में हैं किंग खान? जानें

    फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) से बॉलीवुड में कमाई का रिकॉर्ड बनाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘जवान' (Jawan) को लेकर चर्चाएं बटोर रहे हैं। फ‍िल्‍म को साउथ के डायरेक्‍टर ‘एटली' तैयार कर रहे हैं। हाल में इस मूवी से जुड़ीं कुछ क्लिप्‍स सोशल मीडिया में लीक हुई थीं। उसके बाद से किंग खान के तमाम फैंस जानना चाहते हैं कि ‘जवान' किस तरह की फ‍िल्‍म है। हमारे पास इससे जुड़ी कुछ जानकारियां हैं।
  • दो फ‍िल्‍मों से प्रेरित है जवान!
    2/8

    दो फ‍िल्‍मों से प्रेरित है जवान!

    मीडिया रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान की यह फ‍िल्‍म कमल हासन की जानी-मानी तमिल फ‍िल्‍म 'ओरु कैदियिन डायरी' (Oru Kaidhiyin Diary) से प्रेरित है। ई-टाइम्‍स ने एक न्‍यूज पोर्टल के हवाले से लिखा है कि अमिताभ बच्‍चन की चर्चित फ‍िल्‍म आखिरी रास्‍ता (Aakhree Raasta) भी 'ओरु कैदियिन डायरी' का रूपांतरण थी।
  • ओरु कैदियिन डायरी की कहानी
    3/8

    ओरु कैदियिन डायरी की कहानी

    ओरु कैदियिन डायरी भारतीय सिनेमा की चर्चित फ‍िल्‍म है, जिस पर हिंदी में ‘आखिरी रास्ता' बनाई गई। इन फ‍िल्‍मों में अमिताभ और कमल हासन ने दोहरी भूमिका निभाई थी। पिता और पुत्र की भूमिका। कहानी में पिता और पुत्र को अपने दुश्मनों से बदला लेते हुए दिखाया गया, जोकि इंडियन सिनेमा में एक कामयाब फॉर्म्‍युला रहा है।
  • क्‍या शाहरुख भी हैं दोहरी भूमिका में?
    4/8

    क्‍या शाहरुख भी हैं दोहरी भूमिका में?

    सवाल है कि क्‍या शाहरुख भी ‘जवान' में दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं बताया गया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स इसी तरफ इशारा कर रही हैं। शाहरुख को पहले भी कई फ‍िल्‍मों में डबल रोल प्‍ले करते हुए देखा गया है। खासतौर पर फ‍िल्‍म बाजीगर, डुप्किकेट और डॉन में।
  • कई बड़े सितारे आएंगे नजर
    5/8

    कई बड़े सितारे आएंगे नजर

    फ‍िल्‍म जवान में कई बड़े सितारे काम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इनमें नयनतारा और विजय सेतुपति प्रमुख नाम हैं। यह खबर भी है कि जवान में थलपति विजय एक रोमांचक कैमियो कर रहे हैं। फ‍िल्‍म के निर्देशन की कमान ‘एटली' के हाथों में है। इंडस्‍ट्री को उम्‍मीद है कि पठान की तरह ही जवान भी ब्‍लॉकबस्‍टर साबित होगी।
  • सीन हो गए थे लीक, हाई कोर्ट से मिली राहत
    6/8

    सीन हो गए थे लीक, हाई कोर्ट से मिली राहत

    पठान के मेकर्स की टेंशन बीते दिनों बढ़ गई थी। ‘जवान' की शूटिंग और सेट से जुड़े कुछ वीडियो लीक हो गए थे। ये वीडियो इंटरनेट पर मौजूद थे। इन वीडियो क्लिप को लेकर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने दिल्‍ली हाई कोर्ट में अपील की थी। दिल्‍ली हाई कोर्ट की ओर से मेकर्स को राहत देते हुए यूट्यूब, गूगल, ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्‍स को निर्देश दिए गए कि वो फिल्म के कॉपीराइट कंटेंट को प्लेटफॉर्म पर दिखाने वालों के खिलाफ सख्ती से कदम उठाए जाएं।
  • कब आएगा जवान का टीजर
    7/8

    कब आएगा जवान का टीजर

    जवान के टीजर रिलीज पर अभी तक कोई ऑफ‍िशियल अपडेट नहीं है। लेकिन खुद को फ‍िल्‍म क्रिटिक्स कहने वाले केआरके (कमाल आर खान) ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर इस बारे में बताया था। एक ट्वीट में उन्‍होंने लिखा कि जवान का टीजर 2 मई को रिलीज होने वाला है। केआरके की बात सही है, तो यह फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है।
  • 2 जून को रिलीज होगी जवान?
    8/8

    2 जून को रिलीज होगी जवान?

    जवान की रिलीज 2 जून तय है। बीते दिनों कुछ मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया कि मेकर्स इस फ‍िल्‍म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा सकते हैं, लेकिन इंडस्‍ट्री एक्‍सपर्ट तरण आदर्श ने अपकमिंग फ‍िल्‍मों की जो रिलीज डेट शेयर की थी, उसमें जवान की रिलीज डेट 2 जून बताई गई है। तस्‍वीरें, शाहरुख के इंस्‍टा अकाउंट, YRF के ट्विटर अकाउंट और अन्‍य से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »