• होम
  • फ़ोटो
  • Pathaan Collection Day 20 : भारत में 500 करोड़ कमाने के बेहद करीब पहुंची शाहरुख की फ‍िल्‍म, सोमवार को कम हुआ कलेक्‍शन! जानें आंकड़े

Pathaan Collection Day 20 : भारत में 500 करोड़ कमाने के बेहद करीब पहुंची शाहरुख की फ‍िल्‍म, सोमवार को कम हुआ कलेक्‍शन! जानें आंकड़े

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Pathaan Collection Day 20 : भारत में 500 करोड़ कमाने के बेहद करीब पहुंची शाहरुख की फ‍िल्‍म, सोमवार को कम हुआ कलेक्‍शन! जानें आंकड़े
    1/8

    Pathaan Collection Day 20 : भारत में 500 करोड़ कमाने के बेहद करीब पहुंची शाहरुख की फ‍िल्‍म, सोमवार को कम हुआ कलेक्‍शन! जानें आंकड़े

    शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) ने अपनी रिलीज के 20 दिन पूरे कर लिए हैं। 25 जनवरी को रिलीज हुई पठान ने टिकट खिड़की पर ऐसा ‘माहौल' बनाया कि यह फ‍िल्‍म अकेले भारत में 500 करोड़ रुपये कमाने के बेहद करीब पहुंच गई है। विदेशों में भी शाहरुख खान के फैंस पठान को देखने के लिए सिनेमाघरों में टूट पड़े। नतीजतन फ‍िल्‍म वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन के मामले में 1 हजार करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई है।
  • शनिवार-रविवार को मिला अच्‍छा जंप
    2/8

    शनिवार-रविवार को मिला अच्‍छा जंप

    बीते शनिवार और रविवार को पठान के कलेक्‍शन में अच्‍छा जंप देखने को मिला। शनिवार को पठान ने 11.25 करोड़ रुपये के लगभग भारत में कलेक्‍शन किया, जबकि रविवार को फ‍िल्‍म ने 13 करोड़ रुपये जुटाए।
  • सोमवार को कलेक्‍शन हुआ कमजोर!
    3/8

    सोमवार को कलेक्‍शन हुआ कमजोर!

    अपनी रिलीज के 20वें दिन यानी सोमवार को भी पठान ने सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन किया। हालांकि कलेक्‍शन के मामले में फ‍िल्‍म कमजोर रही और शनिवार-रविवार के जैसी परफॉर्मेंस नहीं दिखा पाई।
  • इस वजह से कलेक्‍शन में गिरावट!
    4/8

    इस वजह से कलेक्‍शन में गिरावट!

    पठान के कलेक्‍शन में सोमवार को आई गिरावट की वजह वीक-डे हो सकती है। रिलीज के इतने दिनों बाद वीकडे में अमूमन फ‍िल्‍मों के कलेक्‍शन में कमी देखने को मिलती है। सोमवार का दिन कामकाजी होने के कारण लोगों ने बड़े पर्दे का रुख नहीं किया होगा।
  • हिंदी वर्जन को मिला सबसे ज्‍यादा रेस्‍पॉन्‍स
    5/8

    हिंदी वर्जन को मिला सबसे ज्‍यादा रेस्‍पॉन्‍स

    शाहरुख खान, दीप‍िका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सितारों से सजी पठान हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलेगु में भी रिलीज हुई है। हालांकि सबसे ज्‍यादा रेस्‍पॉन्‍स फ‍िल्‍म के हिंदी वर्जन को मिल रहा है।
  • सोमवार को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर हुई ये कमाई
    6/8

    सोमवार को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर हुई ये कमाई

    बात करें पठान के 20वें दिन यानी सोमवार के कलेक्‍शन की, तो sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में शुरुआती अनुमान जताते हुए बताया है कि पठान ने सोमवार को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 4.60 करोड़ रुपये कमाए हैं।
  • 500 करोड़ से इतनी दूर है पठान
    7/8

    500 करोड़ से इतनी दूर है पठान

    सोमवार को हुई कमाई के ये आंकड़े आधिकारिक नहीं हैं। गैजेट्स 360 हिंदी इनकी पुष्टि नहीं करता। भारत में पठान का कुल कलेक्‍शन अब लगभग 493.65 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है। यह फ‍िल्‍म 500 करोड़ के क्‍लब में पहुंचने से महज 7 करोड़ रुपये दूर है।
  • 1 हजार करोड़ कब तक?
    8/8

    1 हजार करोड़ कब तक?

    फ‍िल्‍म के वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन की बात करें, तो पठान करीब 924 करोड़ रुपये कमा चुकी है। सबकुछ बेहतर रहा, तो इस हफ्ते की कमाई के बाद फ‍िल्‍म 1 हजार करोड़ रुपये के क्‍लब में शामिल हो सकती है। तस्‍वीरें : yashrajfilms.com से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »