विज्ञापन

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं ईशा देओल, पति के साथ करवाया मैटरनिटी फोटोशूट

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल (35) जल्द ही मां बनने वाली हैं. इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रहीं ईशा देओल ने पति भरत तख्तानी के साथ मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है, जिसमें ईशा का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

  • फोटोशूट में ईशा ने ऑफ-शोल्डर व्हाइट कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. अपने आउटफिट के साथ उन्होंने व्हाइट हेयर एक्सेसरीज कैरी की हुई हैं. तस्वीर में ईशा के पति भरत भी दिखाई दे रहे हैं.
  • ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर फोटोशूट की तस्वीरें साझा की. एक तस्वीर में उन्होंने रेड मैक्सी ड्रैस पहनी है, जबकि उनके पति व्हाइट शर्ट में दिख रहे हैं.
  • बड़ी बेटी ईशा की मां बनने की जानकारी सबसे पहले हेमा मालिनी ने ट्विटर के जरिए दी थी. हेमा ने बताया था कि उनकी बेटी ईशा और दामाद भरत तख्तानी जल्द ही पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं.
  • माता-पिता की राह पर चलते हुए ईशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2002 में आई फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' के जरिए की थी. उन्होंने युवा (2004), काल (2005), दस (2005), नो एंट्री (2005), कैश (2007) और टेल मी ओ खुदा (2011) जैसी फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड में खास पहचान बनने में नाकामयाब रहीं ईशा ने 2012 में शादी कर ली थी.
  • ईशा ने 29 जून, 2012 को बिजनेसमैन भरत तख्तानी से मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की थी.
  • प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रहीं ईशा देओल अपने होने वाले बच्‍चे के लिए एक स्‍पेशल नर्सरी भी प्‍लान कर रही हैं. ईशा की यह नर्सरी सफेद रंग और लेसों से सजी लुक वाली होगी. कुछ दिनों पहले ईशा ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी नर्सरी डिजाइनर के साथ फोटो शेयर की थी.
  • मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ईशा इन दिनों अपनी मां के जुहू स्थित बंगले में रह रही हैं. नानी बनने वाली हेमा ने इस उत्‍साह में अपने घर में एक चाइल्‍ड फ्रेंडली कमरा भी बनवा दिया है. ईशा बीच-बीच में अपने बांद्रा स्थित ससुराल में भी जाती रहती हैं.
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com