विज्ञापन

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव 2024: NSUI और ABVP के उम्मीदवारों की घोषणा

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव 2024 के लिए NSUI और AVBP ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

  • नंदिता जैफ मीना, सचिव NSUI। दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव 2024 के लिए NSUI ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. इस बार के चुनाव में रौनक खत्री, यश नंदल, नम्रता जेफ मीणा और लोकेश चौधरी प्रमुख उम्मीदवार हैं.
  • रौनक खत्री, जिन्हें "मटकामैन" के नाम से जाना जाता है, नरेला, दिल्ली के एक कानून के छात्र हैं. वह अपने अनोखे प्रचार शैली और छात्र अधिकारों के प्रति समर्पण के लिए प्रसिद्ध हैं. रौनक अपने कानूनी ज्ञान और गतिशील नेतृत्व के साथ, DUSU में पारदर्शिता और निष्पक्षता लाने का उद्देश्य रखते हैं.
  • लोकेश चौधरी, हरियाणा के बौद्ध अध्ययन के छात्र, हाशिए पर रहने वाले समुदायों की चिंताओं को उठाने और सभी छात्रों के लिए कैंपस जीवन को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं.
  • भानु प्रताप सिंह, उपाध्यक्ष ABVP। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव 2024 के लिए अपना पैनल घोषित कर दिया है. इस पैनल में रिषभ चौधरी अध्यक्ष पद के लिए, भानु प्रताप सिंह उपाध्यक्ष पद के लिए, मित्रविंदा करणवाल सचिव पद के लिए और अमन कपासिया जॉइंट सचिव पद के लिए चुने गए हैं.
  • ABVP ने दिल्ली विश्वविद्यालय में विभिन्न मुद्दों को उठाया है, जिनमें नए हॉस्टल का निर्माण, सैनिटरी नैपकिन वेंडिंग मशीन की स्थापना, खेल सुविधाओं को मजबूत करना, 'एक कोर्स, एक फीस' नीति को लागू करना और माइंडफुलनेस सेंटर स्थापित करना शामिल हैं.
  • एबीवीपी के राष्ट्रीय महासचिव याग्यवल्क्य शुक्ला ने कहा, "एबीवीपी के नेतृत्व में डूसू ने लगातार छात्रों के हित में काम किया है, जिससे छात्रों का हमारे संगठन में विश्वास बढ़ा है."
  • एबीवीपी के पैनल में शामिल उम्मीदवारों ने दिल्ली विश्वविद्यालय में सकारात्मक शैक्षिक वातावरण बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है, और इसी कारण से उन्हें अंतिम पैनलिस्ट के रूप में चुना गया है.
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com