• होम
  • फ़ोटो
  • Bholaa Collection Day 1 : अजय देवगन तब्‍बू की फ‍िल्‍म का बढ़‍िया प्रदर्शन! जानें पहले दिन कितने कमाए

Bholaa Collection Day 1 : अजय देवगन-तब्‍बू की फ‍िल्‍म का बढ़‍िया प्रदर्शन! जानें पहले दिन कितने कमाए

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Bholaa Collection Day 1 : अजय देवगन-तब्‍बू की फ‍िल्‍म का बढ़‍िया प्रदर्शन! जानें पहले दिन कितने कमाए
    1/6

    Bholaa Collection Day 1 : अजय देवगन-तब्‍बू की फ‍िल्‍म का बढ़‍िया प्रदर्शन! जानें पहले दिन कितने कमाए

    Bholaa Box office Collection Day 1 : अजय देवगन और तब्‍बू की जोड़ी एक बार फ‍िर स‍िनेमाघरों में आ गई है। कई महीनों से दर्शक इनकी फ‍िल्‍म भोला (Bholaa) के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। गुरुवार को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर भोला का आगाज हो गया। आंकड़े अंदाजा लगा रहे हैं कि फ‍िल्‍म ने पहले दिन अच्‍छा कारोबार किया है। फ‍िल्‍म के टीजर से लेकर ट्रेलर तक की खूब चर्चा हुई थी। हालांकि एडवांस कलेक्‍शन के मामले में फ‍िल्‍म उतना बेहतर नहीं कर पाई, जितनी उम्‍मीद इंडस्‍ट्री ने लगाई थी। अब पहले दिन के कलेक्‍शन को लेकर जो अनुमान लगाया गया है, वह मेकर्स को राहत देने वाला है!
  • एक तमिल फ‍िल्‍म का रीमेक है ‘भोला'
    2/6

    एक तमिल फ‍िल्‍म का रीमेक है ‘भोला'

    अजय और तब्‍बू की फिल्म ‘भोला' साल 2019 में आई तमिल फ‍िल्‍म 'कैथी' का ऑफ‍िशियल रीमेक है। ट्रेलर देखकर ही पता लग गया था कि फ‍िल्‍म को उत्तर प्रदेश के बैकग्राउंड पर सेट किया गया है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद एक यूजर ने भोला को पठान (Pathaan) से भी बेहतर बता दिया था। अपने ट्वीट में यूजर ने लिखा था कि फ‍िल्‍म का निर्देशन, विजुअल्‍स और सिनेमैटोग्राफी देखी जाए तो भोला फ‍िल्‍म पठान से कहीं ज्‍यादा बेहतर है।
  • नामचीन कलाकारों ने निभाई है भूमिका
    3/6

    नामचीन कलाकारों ने निभाई है भूमिका

    भोला में कई नामचीन कलाकार हैं। दीपक डोबरियाल, शरद केलकर, गजराज राव और संजय मिश्रा भी फ‍िल्‍म में दिखाई दिए हैं। फ‍िल्‍म को 3D के साथ-साथ IMAX में रिलीज किया गया है। सोशल मीडिया में लोग इस फ‍िल्‍म के बारे में काफी बात कर रहे हैं। फैंस को फिल्म में अजय देवगन का लुक काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फ‍िल्‍म के एक्‍शन सीन्‍स, डायलॉग और गानों की तारीफ हो रही है।
  • एडवांस टिकट बुकिंग में नहीं दिखा दम
    4/6

    एडवांस टिकट बुकिंग में नहीं दिखा दम

    मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बुधवार किसी समय तक फ‍िल्‍म ने भारत में एडवांस टिकटों की बुकिंग के जरिए 1.15 करोड़ रुपये जुटा लिए थे। एडवांस टिकट बुकिंग की जो उम्‍मीद लगाई गई थी, कहा जा रहा है कि उस पर फ‍िल्‍म खरी नहीं उतरी, लेकिन पहले दिन के कलेक्‍शन ने मेकर्स को कुछ हद तक सेलिब्रेट करने का मौका दे दिया है। फ‍िल्‍म के पास अभी शुक्रवार से रविवार तक 3 अहम दिन हैं।
  • पहले दिन फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन
    5/6

    पहले दिन फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन

    भोला के फर्स्‍ट डे कलेक्‍शन को लेकर इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में अनुमान लगाया है। कहा है कि भोला ने सभी भाषाओं के लिए पहले दिन भारत में 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की। हालांकि यह शुरुआती अनुमान है। गैजेट्स 360 हिंदी कलेक्‍शन के आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता है। इंडस्‍ट्री उम्‍मीद जता रही है कि फ‍िल्‍म वीकेंड में अच्‍छा कलेक्‍शन कर सकती है, जो रविवार तक भोला का कलेक्‍शन 50 करोड़ रुपये के पार पहुंचा सकती है।
  • वीकेंड पर पता चलेगा फ‍िल्‍म में कितना दम
    6/6

    वीकेंड पर पता चलेगा फ‍िल्‍म में कितना दम

    भोला दर्शकों के बीच कितना खरा उतरती है, इसका पता वीकेंड पर चलेगा। गुरुवार को फ‍िल्‍म को रामनवमी की छुट्टी का फायदा मिला होगा। शुक्रवार वर्किंग डे है, जबकि शनिवार-रविवार को दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों में फ‍िल्‍म देखने जुट सकती है। ऐसा नहीं हुआ तो मेकर्स को झटका लगना तय है। बॉक्‍स ऑफ‍िस पर इस वक्‍त रणबीर कपूर की फ‍िल्‍म तू झूठी मैं मक्‍कार भी मौजूद है। देखना होगा कि दर्शकों का रुख किस फ‍िल्‍म की ओर रहता है। तस्‍वीरें, @ajaydevgn से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »