• होम
  • फ़ोटो
  • Ant Man 3 & Shehzada Collection Day 1 : पठान के सामने दो नई फ‍िल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कितने कमाए? जानें

Ant Man 3 & Shehzada Collection Day 1 : पठान के सामने दो नई फ‍िल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कितने कमाए? जानें

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Ant Man 3 & Shehzada Collection Day 1 : पठान के सामने दो नई फ‍िल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कितने कमाए? जानें
    1/6

    Ant Man 3 & Shehzada Collection Day 1 : पठान के सामने दो नई फ‍िल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कितने कमाए? जानें

    शाहरुख खान की ब्‍लॉकबस्‍टर फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) की मौजूदगी के बीच इस शुक्रवार बॉक्‍स ऑफ‍िस पर दो नई फ‍िल्‍में रिलीज हुईं। बीते कई दिनों से कार्तिक आर्यन की फ‍िल्‍म शहजादा (Shehzada) ने मीडिया में सुर्खियां बनाई थीं, वहीं मार्वल की फ‍िल्‍म एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमानिया भी एडवांस बुकिंग के आंकडों से अपना दम दिखा रही थी। भारतीय टिकट खिड़की पर कैसा रहा इन दोनों फ‍िल्‍मों का पहले दिन का प्रदर्शन। कौन सी फ‍िल्‍म रही आगे, कौन सी पीछे, आइए जानते हैं।
  • मार्वल की सीरीज का तीसरा पार्ट है एंट मैन-3
    2/6

    मार्वल की सीरीज का तीसरा पार्ट है एंट मैन-3

    पठान की ‘चुनौती' के बीच बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कार्तिक आर्यन की शहजादा और पाल रुड की मुख्‍य भूमिका वाली एंट-मैन 3 (Ant-Man and the Wasp: Quantumania) रिलीज हो गई हैं। एंट मैन-3 को मार्वल ने तैयार किया है, जिसमें पॉल रुड मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं। उनके साथ इवेंजेलिन लिली, कैथरिन न्यूटन आदि भी प्रमुख भू‍मिकाओं में नजर आएंगे। यह इस सीरीज की तीसरी फ‍िल्‍म है। एंटमैन सीरीज की पहली फ‍िल्‍म साल 2015 में आई थी और दर्शकों ने इस फ‍िल्‍म को काफी पसंद किया था। फ‍िर साल 2018 में सीरीज की दूसरी फिल्म 'एंटमैन एंड द वास्प' आई। अब 2023 में सीरीज की तीसरी फ‍िल्‍म रिलीज हुई है।
  • कार्तिक-कृति की जोड़ी है शहजादा में
    3/6

    कार्तिक-कृति की जोड़ी है शहजादा में

    एंटमैन-3 से भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर मुकाबला कर रही है कार्तिक आर्यन की शहजादा। फ‍िल्‍म में कार्तिक और कृति सेनन की जोड़ी है। रोहित धवन के डायरेक्‍शन वाली इस फिल्म में रोनित रॉय, मनीषा कोइराला, परेश रावल और सचिन खेडेकर भी भूमिका निभा रहे हैं। इस फ‍िल्‍म की चुनौती एंटमैन-3 ने तो बढ़ाई ही है, पठान के मेकर्स ने भी अपनी फ‍िल्‍म के टिकटों की कीमतों में कमी करके शहजादा के लिए मुकाबले को कठिन बना दिया है।
  • एडवांस बुकिंग में आगे रही थी एंटमैन-3
    4/6

    एडवांस बुकिंग में आगे रही थी एंटमैन-3

    रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग के मामले में एंट-मैन 3 आगे नजर आ रही थी। एंट-मैन 3 ने शहजादा से कई गुना ज्‍यादा एडवांस टिकट बुक कराए थे। ध्‍यान रहे कि हम भारत में एडवांस टिकट बुकिंग की बात कर रहे हैं। जाने-माने ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने बताया था कि एंट-मैन ने अपनी रिलीज के पहले दिन के लिए 77 हजार से अधिक टिकट बेचे, जबकि कार्तिक आर्यन की शहजादा ने 11 हजार से थोड़े ज्‍यादा एडवांस टिकट सेल किए।
  • पहले दिन एंटमैन-3 की कुल कमाई
    5/6

    पहले दिन एंटमैन-3 की कुल कमाई

    sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि एंट-मैन 3 (Ant-Man and the Wasp: Quantumania) ने शुक्रवार को भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 9 करोड़ रुपये जुटाए हैं, यह शुरुआती अनुमान है। आंकड़ों में फेरबदल हो सकता है। गैजेट्स 360 हिंदी इस कलेक्‍शन की पुष्टि नहीं करता है। शुक्रवार का दिन और पठान जैसी फ‍िल्‍म सामने होने के बावजूद यह कलेक्‍शन अच्‍छा है। माना जाना चाहिए कि शनिवार और रविवार को फ‍िल्‍म और बेहतर परफॉर्म करेगी।
  • पहले दिन शहजादा की कुल कमाई
    6/6

    पहले दिन शहजादा की कुल कमाई

    sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि कार्तिक आर्यन की शहजादा ने शुक्रवार को भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 7 करोड़ रुपये जुटाए हैं, यह शुरुआती अनुमान है। आंकड़ों में फेरबदल हो सकता है। गैजेट्स 360 हिंदी इस कलेक्‍शन की पुष्टि नहीं करता है। एडवांस बुकिंग में एंटमैन-3 से काफी पीछे होने के बावजूद यह कलेक्‍शन बेहतर कहा जाना चाहिए। आंकड़े सही हैं, तो इसका यह भी मतलब है कि शहजादा ने शुक्रवार को कलेक्‍शन में पठान को पीछे छोड़ दिया। sacnilk का अनुमान है कि पठान ने शुक्रवार को भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर करीब ढाई करोड़ कमाए हैं। तस्‍वीरें : @TheAaryanKartik, @kathrynnewton और @AntMan से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »