विज्ञापन

मैकरोनी पास्ता लवर्स के लिए यह 5 बेहतरीन रेसिपी, एक बार जरूर करें ट्राई

मैकरोनी पास्ता का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है. जब भी नाश्ते में कुछ स्पेशल बनना होता है तो मैकरोनी पहली पसंद होती है. झटपट बनकर तैयार और खाने में बेहद स्वादिष्ट. आज हम आपके लिए लेकर आए हैं मैकरोनी पास्ता की 5 ऐसी रेसिपी जिसे एक बार आपको जरूर ट्राई करना चाहिए.

  • मैकरोनी पास्ता के साथ चीज का ये कॉम्बिनेशन बिल्कुल परफेक्ट है. खाने में लजीज ये रेसिपी बनाने में भी बेहद आसान है. बस दूध और मैकरोनी में चीज को मिक्स करें और उसमे ओरेगेनो और चिली फ्लेक्स डालकर गर्मा गरम खाएं.
  • सब्जियों, टमाटर और मैकरोनी के साथ बनने वाला यह सूप, स्वाद के साथ सेहत के लिए भी परफेक्ट है. बस आपको अपने सूप के साथ मैकरोनी को एड करना है और थोड़ी देर इसको पकाना है. आपका मैकरोनी सूप बनकर तैयार है.
  • व्हाइट सॉस के साथ बनने वाली यह रेसिपी बेहद लजीज और सबसे अलग है.यह रेसिपी इसलिए भी खास है क्योंकि इसे गैस पर पकाने की बजाए चीज के साथ बेक किया जाता है. इसको बनाने के लिए आप पास्ता को व्हाइट सॉस और चीज के साथ अच्छे से मिक्स कर दें और ऊपर से चीज से कवर कर के बेक होने के लिए रख दें.
  • यह मैकरोनी पास्ता सबसे बेस्ट है, इसे बनाने में बस पांच मिनट लगता है और बनाने में बस 4 चीजें इस्तेमाल होती है. इसके लिए आपको पास्ता, मियोनीज, चीली फ्लेक्स और ओरेगेनो को लेकर आपस में मिक्स करना है बस आपकी मैकरोनी बनकर तैयार है.
  • मैकरोनी को प्याज, टमाटर, अदरक-लहसुन का पेस्ट,चीज और देसी मसालों के साथ मिलाकर बनाया जाता है. झटपट बनकर तैयार होने वाली ये मैकरोनी खाने में भी बेहद स्वादिष्ट होती है.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com