विज्ञापन

आप भी हैं Pasta लवर, एक बार जरूर ट्राई करें ये 5 चिकन पास्ता

आपको कैसा पास्ता पसंद है? क्रीमी, सॉसी या सिर्फ ऑलिव ऑयल में हल्का सा फ्राई किया हुआ. आज हम आपके लिए लेकर आएं ही चिकन पास्ता की कुछ ऐसी रेसिपी जो आपकी क्रेविंग को शांत करने के लिए बेस्ट हैं. पास्ता की ये रेसिपी आप घर पर बच्चों के लिए या फिर किसी पार्टी में मेंहमानों के लिए भी बना सकते हैं, और यकीन मानिए इसको खाने के बाद हर कोई इनकी तारीफ करेगा और साथ ही आपसे इनकी रेसिपी के बारे में भी जानना चाहेगा.

  • स्मोक्ड चिकन के साथ पेस्टो पास्ता और उसके साथ तुलसी की महक इस डिश को और भी टेस्टी बना देती है. अगर आप इसे थोड़ा टैंगी फ्लेवर देना चाहते हैं तो आप इसमें कुछ चेरी टमाटर भी मिक्स कर सकते हैं.
  • रोम की ये फेमस डिश बनाने में आपको सिर्फ चार चीजों की जरूरत पड़ती है. अंडे, पनीर, बेकन और काली मिर्च के साथ स्पेगेटी कार्बनारा को बनाया जाता है, इसे बनाना बेहद आसान है. आप इसके साथ बेकन या फिर टेंडर चिकन को ऐड कर सकते हैं. ये खाने में बेहद लजीज लगती है.
  • जो लोग तीखा खाना पसंद करते हैं, उनके लिए ये पास्ता रेसिपी बेस्ट है. Arrabiata एक मसालेदार चटनी है जिसे लहसुन, टमाटर और लाल मिर्च के साथ ऑलिव ऑयल में पकाया जाता है. इसके साथ पास्ता मिलाया जाता है जो पूरी डिश को एक अलग ही टेस्ट देता है.
  • Lasagna को अगर सबसे पुरानी पास्ता की रेसिपी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा. आप इस टेस्टी डिश को लंच या फिर डिनर में भी खा सकते हैं.
  • चिकन और बोलोग्नीस सॉस के साथ स्पेगेटी मिलानी है और बस ये टेस्टी डिश बनकर तैयार है. इसको बनाना बेहद आसान है. आप इसको लंच और डिनर में शामिल कर सकते हैं.
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com