• होम
  • फ़ोटो
  • 2018 Box Office Collection : 12 करोड़ में बनी इस मलयालम फ‍िल्‍म ने कमाए 146 करोड़ रुपये! आज हिंदी में भी हुई रिलीज

2018 Box Office Collection : 12 करोड़ में बनी इस मलयालम फ‍िल्‍म ने कमाए 146 करोड़ रुपये! आज हिंदी में भी हुई रिलीज

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • 2018 Box Office Collection : 12 करोड़ में बनी इस मलयालम फ‍िल्‍म ने कमाए 146 करोड़ रुपये, आज हिंदी में भी हुई रिलीज
    1/5

    2018 Box Office Collection : 12 करोड़ में बनी इस मलयालम फ‍िल्‍म ने कमाए 146 करोड़ रुपये, आज हिंदी में भी हुई रिलीज

    हिंदी भाषी दर्शकों के बीच हाल में जिस फ‍िल्‍म ने सबसे ज्‍यादा चर्चा बटोरी, वह है ‘द केरला स्‍टोरी' (The Kerala Story)। लेकिन जिस राज्‍य की कहानी को इस फ‍िल्‍म में दिखाया गया है, वहां इन दिनों कोई और फ‍िल्‍म दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। फ‍िल्‍म का नाम है- '2018: एवरीवन इज ए हीरो'। 5 मई को रिलीज हुई ‘2018' पहली ऐसी मलयालम फ‍िल्‍म बन गई है, जिसका वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन 146 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है। खास यह है कि फ‍िल्‍म का बजट महज 12 करोड़ रुपये है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फ‍िल्‍म ने एसएस राजामौली की ‘बाहुबली 2' को भी पीछे छोड़ दिया है।
  • कैसे दी ‘बाहुबली 2' को मात
    2/5

    कैसे दी ‘बाहुबली 2' को मात

    ई-टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार, 'बाहुबली 2' ने कथित तौर पर केरल में 73 करोड़ रुपये की कमाई की थी। उसके मुकाबले फ‍िल्‍म '2018' का केरल में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 73 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है। कहा जा रहा है कि यह टॉप मलयालम फ‍िल्‍म 'पुलिमुरुगन' का केरल बॉक्‍स ऑफ‍िस रिकॉर्ड तोड़ने से सिर्फ 5 करोड़ रुपये दूर है।
  • 2018 का अगला रिकॉर्ड क्‍या?
    3/5

    2018 का अगला रिकॉर्ड क्‍या?

    बॉक्‍स ऑफ‍िस कलेक्‍शन के मामले में मलयालम फ‍िल्‍में तमिल, तेलेगु व कन्‍नड़ फ‍िल्‍मों से पीछे रहती हैं। 2018 के नाम बड़ा रिकॉर्ड हो सकता है अगर यह केरल बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 80 करोड़ रुपये जुटा ले। ऐसा करने वाली यह पहली फ‍िल्‍म बन जाएगी। 5 मई को रिलीज हुई फ‍िल्‍म को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ रही है।
  • क्‍या है 2018 की कहानी
    4/5

    क्‍या है 2018 की कहानी

    फ‍िल्‍म 2018 की कहानी केरल में उसी साल आई बाढ़ पर आधारित है। इस फ‍िल्‍म में दिखाया गया है कि लोगों ने कैसी उस बाढ़ की त्रासदी को झेला और मिलकर आपदा से मुकाबला किया। इस फ‍िल्‍म का निर्देशन ज्यूड एंथनी जोसेफ ने किया है। फ‍िल्‍म में टोविनो थॉमस, कनचाको बोबन, आसिफ अली और अपर्णा बालमुरली मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।
  • हिंदी में भी रिलीज हो रही फ‍िल्‍म
    5/5

    हिंदी में भी रिलीज हो रही फ‍िल्‍म

    फ‍िल्‍म ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने बताया है कि फिल्म '2018' को हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है। हिंदी वर्जन को आनंद पंडित लेकर आ रहे हैं। यह फ‍िल्‍म आज से उत्तर भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हालांकि कहा जा रहा है कि फ‍िल्‍म को हिंदी में उतने अधिक शोज नहीं मिले हैं। मुमकिन है कि माउथ पब्‍लिसिटी से कुछ फायदा हो। तस्‍वीरें- @ttovino से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »