विज्ञापन

Manu Bhaker on Neeraj Chopra : "ऐसे व्यक्ति से मिलना जो....",नीरज चोपड़ा के साथ क्या हुई थी बातचीत? मनु भाकर ने तोड़ी चु्प्पी

Manu Bhaker on Neeraj Chopra, मनु भाकर ने अब उस बात को लेकर चुप्पी तोड़ी है जिसमें वो नीरज चोपड़ा से बात करती दिखीं थी. मनु ने आखिरकार बताया है कि दोनों के बीच क्या बातचीत हुई थी.

Manu Bhaker on Neeraj Chopra : "ऐसे व्यक्ति से मिलना जो....",नीरज चोपड़ा के साथ क्या हुई थी बातचीत? मनु भाकर ने तोड़ी चु्प्पी
Neeraj Chopra

Manu Bhaker on Neeraj Chopra : पेरिस ओलंपिक में शूटर मनु भाकर ने शानदार परफॉर्मेंस कर दो मेडल अपने नाम किए थे. मनु ने सबसे पहले महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में ब्रॉन्ज मेडल जीतने में सफलता हासिल की. फिर सरबजोत सिंह के साथ मिश्रित 10 मीटर एयर पिस्टल में ब्रॉन्ज मेडल जीता था, इसके बाद महिलाओं की 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में मनु चौथे स्थान पर रही थीं. मनु अब नीरज चोपड़ा के बाद भारत की सबसे विख्यात एथलीट बन गई है.

एक ओर जहां मनु ने अपने खेल से सभी का दिल जीता तो वहीं दूसरी ओर नीरज चोपड़ा के साथ हुई उनकी बातचीत का वीडियो भी फैन्स के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अब मनु ने नीरज के साथ हुई अपनी बातचीत को लेकर चुप्पी तोड़ी है और आखिर में बताया है कि दोनों के बीच उस समय क्या बातचीत हुई थी.

NDTV के साथ बातचीत के दौरान मनु ने खुलासा किया है. मनु ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ओलंपिक खेलों के बाद नीरज चोपड़ा के साथ हुई बातचीत सबसे खास थी. किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना जिसने बहुत कुछ हासिल किया है और जो कई लोगों के लिए रोल मॉडल है, प्रेरणादायक था. हमारी बातचीत प्रतिस्पर्धा के दबाव और मानसिक शक्ति के महत्व के इर्द-गिर्द घूमती रही, जो मेरे साथ गहराई से जुड़ी थी. यह एक अनुस्मारक था कि हम, एथलीट के रूप में, समान अनुभव और चुनौतियों को साझा करते हैं."

इसके अलावा मनु ने ओलंपिक में अपने सबसे यादगार पल को भी याद करते हुए इंटरव्यू में कहा, "मेरी सबसे सुखद याद निस्संदेह मेरा पहला ओलंपिक पदक जीतना है. उस पल की भावनाएं.. अपने देश का प्रतिनिधित्व करने की खुशी और मेरे परिवार और दोस्तों से मिले समर्थन ने इसे अविस्मरणीय बना दिया. तीन शब्द जो मुझे सबसे अच्छे से परिभाषित करते हैं वे हैं दृढ़ निश्चयी, भावुक और दृढ़ निश्चयी..."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Paralympics 2024: कुछ ऐसे भारत ने साल 1972 से 2024 तक किया प्रदर्शन में सुधार, अब पेरिस में सेट कर दिया नया मानक
Manu Bhaker on Neeraj Chopra : "ऐसे व्यक्ति से मिलना जो....",नीरज चोपड़ा के साथ क्या हुई थी बातचीत? मनु भाकर ने तोड़ी चु्प्पी
Saina Nehwal Slams 'Gifted Bronze Medal' Dig says Olympics Ke Layak To Bano
Next Article
"ओलिंपिक खेलने के लायक तो बनो...", आलोचकों को साइना नेहवाल का जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com