असम में ट्रेन के अंदर दो महिलाओं के साथ रेप और हत्या के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जोरहट के असम कृषि विश्वविद्यालय की एक छात्रा 10 जुलाई को कमाख्या एक्सप्रेस के शौचालय में मृत पाई गई थी जबकि 11 जुलाई को एक अधेड़ महिला का शव अवध असम एक्सप्रेस के शौचालय में मिला था.

असम में ट्रेन के अंदर दो महिलाओं के साथ रेप और हत्या के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

गुवाहाटी:

असम की दो ट्रेनों में दो महिलाओं से रेप और उनकी हत्या के मामले के मुख्य आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी विकास दास को कल शाम तिनसुकिया रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया जबकि उसके साथी बिपिन पांडे को आज तड़के बानीपुर स्टेशन पर डिब्रूगढ़ - बेंगलुरु एक्सप्रेस से गिरफ्तार किया गया. असम पुलिस ने ट्वीट कर बताया, “ सिमालुगुड़ी और मरियान में चलती ट्रेनों में घटे इन वीभत्स अपराधों को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोष साबित करने वाले साक्ष्य जब्त किए हैं. 

असम के विधायक पर महिला ने कथित रूप से बलात्कार का आरोप लगाया

पुलिस ने कहा, “ नागरिकों के न्याय और कानून का शासन सुनिश्चित करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं.” रेलवे पुलिस फोर्स (आरपीएफ) ने कल दास को गिरफ्तार किया था. उसने जांच के दौरान पांडे को दोनों अपराधों में अपना साथी बताया था. अधिकारी ने बताया कि पांडे बिहार का रहने वाला एक रिक्शाचालक है जिसे आरपीएफ ने शिवसागर जिले की पुलिस को सौंप दिया.




गौरतलब है कि जोरहट के असम कृषि विश्वविद्यालय की एक छात्रा 10 जुलाई को कमाख्या एक्सप्रेस के शौचालय में मृत पाई गई थी जबकि 11 जुलाई को एक अधेड़ महिला का शव अवध असम एक्सप्रेस के शौचालय में मिला था. दोनों की हत्या एक ही तरीके से की गई थी और दोनों से बलात्कार भी हुआ था.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com