बार‍िश पर वायरल हुए फनी मीम्‍स, लोगों ने कहा, 'आखिर वो दिन आ ही गए'

दिल्ली, मुंबई समेत पूरे देश में झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया है. गर्मी और उमस से परेशान हो रहे लोगों के लिए ये बारिश खुशी बन कर आई है. दिल्ली के अलावा पूरे देश का है. देशभर में जहां भारी बारिश का सिलसिला शुरू हुआ है तो वही इसी के साथ ऑनलाइन मीम्स और जोक्स की भी बाढ़ आ गई है.

बार‍िश पर वायरल हुए फनी मीम्‍स, लोगों ने कहा, 'आखिर वो दिन आ ही गए'

बार‍िश के साथ ही सोशल मीडिया पर बार‍िश के मीम्‍स खूब शेयर किए जा रहे हैं.

नई दिल्‍ली :

मौका चाहे जो भी हो सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड करने वाले मीम्स चेहरे पर मुस्कुराहट ला देते हैं. अब भले ही बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया हो लेकिन जिस झमाझम बारिश का लोगों को बेसब्री से इंतजार था उसके आते ही सोशल मीडिया पर हंसी की बौछार से आ गई है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज़ और फोटोज़ शेयर किए गए हैं जिसे देखकर आप भी गुनगुनाने लगेंगे, 'मेरा यार हंस रहा है बारिश की जाए'. 

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे फनी मीम्स शेयर किए जा रहे हैं जिन्हें देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट जाएंगे. आइए डालते हैं उन फनी मींस पर नजर.

दिल्ली में अब मिलेगा मुफ्त पानी, सोशल मीडिया पर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की फोटो के साथ ये फनी मीम्स तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में एक कार्टून बनाया गया है जो भारी बारिश में छतरी खड़ा है और उसमें लिखा है, 'मेरे विज्ञापन में किए गए वादे के मुताबिक दिल्ली में सभी को मिलेगा मुफ्त पानी'.

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के अमरीश पुरी और फरीदा जलाल की प्रार्थना करते हुए का सीन तो आपको याद ही होगा. इस फिल्म में अमरीश पुरी अपने हाथों को जोड़कर ऊपर वाले का शुक्रिया अदा करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है इसमें लिखा है, 'आखिर वो दिन आ ही गया'. टेक जर्नलिस्ट शुभम दत्त(Shubham Dutt) ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस तस्वीर को ट्वीट किया है. 

इसके अलावा बारिश से परेशान होने वाले लोगों के लिए एक मीम्स तैयार किया गया है. इस फोटो में पहले 15 मिनट फिर 30 मिनट और 45 मिनट तक बारिश को इंजॉय करते हुए अक्षय कुमार की फोटो दिखाई दे रही है, लेकिन लगातार 1 घंटे तक होने वाली झमाझम बारिश किस तरह लोगों के आंखों से आंसू निकाल लेती है फनी मींस में देखा जा सकता है.

मेरे करण अर्जुन जरूर आएंगे, राखी गुलजार का यह डायलॉग बारिश में बदल दिया गया है. सोशल मीडिया पर राखी गुलजार की फोटो शेयर करते हुए बारिश को लेकर उसमें लिखा हुआ दिखाई दे रहा है, 'देखो वो आ गया'. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस मीम्स को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

दिल्ली और मुंबई में हर साल होने वाली धुआंधार बारिश से हम सब वाकिफ हैं और जया बच्चन के उस सीन से भी जिसमें वो आरती की थाल लिए शाहरुख खान का इंतजार करती हैं. कुछ इसी तरह सोशल मीडिया पर जया बच्चन के आरती की थाल लिए एक फोटो ट्रेंड कर रही है और जिसमें लिखा है, 'मुंबई और दिल्ली वालों की सुबह'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com