Janhvi kapoor की खूबसूरती का क्या है राज, यहां जानिए और फॉलो करिए उनका स्किन केयर रूटीन

Celebrity beauty tips : बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की खूबसूरती देखकर हर कोई उनके जैसा दिखना चाहता है. आजकल तो सेलिब्रिटीज अपने ब्यूटी सीक्रेट सोशल मीडिया पर फैंस के साझा करते हैं. जिसे फॉलो करके खुद को सुंदर और आकर्षित बना सकती हैं.

Janhvi kapoor की खूबसूरती का क्या है राज, यहां जानिए और फॉलो करिए उनका स्किन केयर रूटीन

Janhvi Kapoor खुद को सुंदर दिखाने के लिए खुद को हाइड्रेट करती हैं.

Janhvi kapoor Beauty secret : जान्हवी कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने धड़क फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा. अपनी प्रतिभा के दम पर वह लगातार मनोरंजन जगत में धमक बनाए हुए हैं. जान्हवी कपूर उन एक्ट्रेस में हैं जो टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं. उनके फैशन सेंस और खूबसूरती के चर्चे खूब होते हैं. वह समय समय पर अपनी फोटोज वीडियो इंस्टाग्राम (Janhvi Kapoor instagram) पर शेयर करती रहती हैं. इस लेख में आज हम जान्हवी की सुंदरता के राज के बारे में जानेंगे जिसे फॉलो करके आप भी अपनी त्वचा को निखार सकती हैं. 

जान्हवी कपूर के ब्यूटी सीक्रेट | Janhvi kapoor Beauty secret

- जाह्नवी बताती हैं कि वह अपने चेहरे को फ्रेश और ग्लोइंग बनाने के लिए बहुत ज्यादा कॉस्मेटिक प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती हैं. वह ज्यादा से ज्यादा पानी पीती है. खुद को हाइड्रेट रखती हैं. इससे शरीर में जमे विषैले पदार्थ बाहर निकल आते हैं.

- इसके अलावा वह मेकअप क्लीन करके ही सोती हैं. मेकअप हटाने के बाद वह चेहरे को अच्छे से धोती हैं फिर फेस सीरम अप्लाई करती हैं. इससे फेस खिला-खिला लगता है.

- सुबह में भी वह ठंडे पानी से चेहरे को साफ करती हैं. फिर वह फेस पर सीरम (Face serum) लगाती हैं इससे स्किन टोन इवेन (even skin tone) बनी रहती है.

- वहीं, वह अपनी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए 8 घंटे की नींद जरूर लेती हैं और स्ट्रेस भी कम लेती हैं. यह भी उनकी सुंदरता का राज है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.​

करीना कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर का डे आउट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com