Tapsee Pannu ने बिना इंटरमिटेंट फास्टिंग के किया वजन कम, आप भी जान लीजिए उनकी फिटनेस सीक्रेट 

Celebrity fitness tips : न्यूट्रिशनिस्ट गनेरीवाल ने अब तापसी के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का राज खोला है उन्होंने बताया है कैसे उन्होंने बिना इंटरमिटेंट फास्टिंग के अपने गोल को अचीव किया है. तो चलिए आपको भी बताते हैं उनका फिटनेस सीक्रेट.

Tapsee Pannu ने बिना इंटरमिटेंट फास्टिंग के किया वजन कम, आप भी जान लीजिए उनकी फिटनेस सीक्रेट 

Tapsee का नाश्ते हमेशा हल्का होता था जिसमें स्मूदी या ओट्स या बाजरे का दलिया शामिल है.

Tapsee Pannu fitness secret : तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया.  उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करके अपनी फिटनेस के लिए उनके ट्रेनर सुजीत गुटकर और न्यूट्रिशनिस्ट मुनमुन गनेरीवाल को धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा ये दोनों ही मेरी फिटनेस के स्तंभ हैं. इनके बिना यह संभव नहीं था. बता दें कि न्यूट्रिशनिस्ट गनेरीवाल ने अब तापसी के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का राज खोला है उन्होंने बताया है कैसे उन्होंने बिना इंटरमिटेंट फास्टिंग के अपने गोल को अचीव किया है. तो चलिए आपको भी बताते हैं उनका फिटनेस सीक्रेट.

गनेरीवाल ने बताया हमने नवंबर 2022 के बीच शुरू किया थ. हमारा फोकस पेट उनके एब्स पर था. शुरू में,  रात का खाना तापसी 8 बजे करती थीं, जिसमें रोटी या चावल शामिल होते थे. इससे पहले, स्नैक्स में हल्की स्मूदी या सैंडविच शामिल होता था. अपनी फिटनेस रूटीन के दौरान तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर सनसेट ड्रिंक का जिक्र किया था जिसे वह शाम को फैट बर्न करने के लिए पीती थीं. इससे उनकी इम्यूनिटी बूस्ट होती थी. इसको उन्होंने पॉवरहाउस फूड बताया था. तापसी इसको दर्द से राहत पाने के लिए पीती हैं.

होम वर्कआउट या जिम वर्कआउट, कौन सा आपकी फिटनेस के लिए है परफेक्ट?

तापसी का नाश्ता हमेशा हल्का होता था जिसमें स्मूदी या ओट्स या बाजरे का दलिया शामिल है. कभी-कभी, भुने बेसन पाउडर के साथ छाछ भी पीती हैं. वहीं, तापसी अपना डिनर हमेशा हल्का रखती हैं. उन्होंने आयुर्वेदिक तरीका अपनाया अपने वेट लॉस के लिए. आयुर्वेद में सुर्योदय से लेकर सूर्यास्त तक आपको जो खाना है खा सकते हैं. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com