विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 19, 2022

फैशन में हैं शादी स्नीकर्स, Swara Bhasker के इस लुक से जानें क्या है इनका लेटेस्ट ट्रेंड

अक्सर स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखने के लिए हम बहुत ही अनकंफर्टेबल हाई हील्स पहनने के लिए मजबूर हो जाते हैं. ऐसे में कई बार ये जरूरत महसूस होती है कि हाई हील्स की बजाय आरामदायक फ्लैट्स या स्नीकर्स होते तो लुक बहुत ही कंफर्टेबल हो जाता. ऐसे में Swara Bhasker के स्टाइलिश स्नीकर्स आपको नया फैशन क्रिएट करने में जरूर मदद करेंगे.

Read Time: 3 mins
फैशन में हैं शादी स्नीकर्स, Swara Bhasker के इस लुक से जानें क्या है इनका लेटेस्ट ट्रेंड
Swara bhaskar के स्टाइलिश स्नीकर्स इन दिनों फैशन में हैं.

अगर 2021 में फैशन ने हमें कुछ सिखाया है, तो वो ये, कि फैशन वही कहलाता है जो स्टाइलिश लुक के साथ हमारी इंडिविजुअलिटी को रिप्रेजेंट करे. यही वजह है कि फैशन का एक अलग और खूबसूरत पहलू जिसे देखकर नजरें ठहर गईं वो है एथनिकवियर के साथ स्नीकर्स की जोड़ी. अब तक आपने अपने इंडो वेस्टर्न लुक के साथ फ्यूज़न का क्रिएटिव एक्सपेरिमेंट जरूर किया होगा. लेकिन इन दिनों एथनिक लुक के साथ स्नीकर्स का अमेजिंग फ्यूजन काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपना देसी शादी स्नीकर लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया जो एक अलग ही स्टाइल स्टेटमेंट सेट कर रहा है. तो अगर आप भी स्नीकर्स के लेटेस्ट ट्रेंड से रूबरू होना चाहती हैं तो स्वरा भास्कर से इंस्पायर हो सकती हैं.

एथिनिक लुक के साथ पेयर करें स्नीकर्स, मिलेगा कूल लुक

अक्सर स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखने के लिए हम बहुत ही अनकंफरटेबल हाई हील्स पहनने के लिए मजबूर हो जाते हैं. ऐसे में कई बार ये जरूरत महसूस होती है कि हाई हील्स की बजाय आरामदायक फ्लैट्स या स्नीकर्स होते तो लुक बहुत ही कंफर्टेबल हो जाता. आपकी इस समस्या का समाधान बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के पास है. अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं कि अपने स्पोर्टी ट्रेनर्स को एथनिक नंबर के साथ कैसे जोड़ा जाए, तो एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं.  वीरे दी वेडिंग की शानदार एक्ट्रेस ने बखूबी बताया है कि स्नीकर के साथ लहंगा कैसे पहना जाता है.

स्वरा भास्कर के लुक्स में ये है खास

स्वरा ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें वो बेहद खूबसूरत और कूल लुक में नजर आ रहे हैं. स्वरा को खूबसूरत बना रहा है उनका बेहद खूबसूरत ब्लैक और मैरून लहंगा, और इस लहंगे के साथ उन को कूल लुक दे रहा है वाइन कलर का मैचिंग स्नीकर. स्वरा ने अपने स्नीकर्स को ड्रेस के मैचिंग के अकॉर्डिंग चुना है. व्हाइट लेस के साथ उनका ये फुटवेयर देसी स्नीकर लुक दे रहे है. सिर्फ स्वरा ही नहीं बल्कि इन दिनों कई दुल्हनें भी अपनी शादी में कंफर्ट का ख्याल रखते हुए सैंडल्स की बजाए स्नीकर्स को प्रेफरेंस दे रही हैं. तो अगर आपके भी हाई हील्स पहनने से पैर दर्द होते हैं तो अपने एथनिक लुक के साथ आज ही स्नीकर्स को पेयर करें और बन जाए बिल्कुल डिफरेंट.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या आपका बच्चा है फोन एडिक्टेड, सारा दिन देखता रहता है रील्स और शॉर्ट्स, तो ऐसे छुड़ाएं लत
फैशन में हैं शादी स्नीकर्स, Swara Bhasker के इस लुक से जानें क्या है इनका लेटेस्ट ट्रेंड
घर पर बनी यह नाइट क्रीम है बेहद असरदार, झुर्रियों और फाइन लाइंस की दिक्कत होने लगती है कम
Next Article
घर पर बनी यह नाइट क्रीम है बेहद असरदार, झुर्रियों और फाइन लाइंस की दिक्कत होने लगती है कम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;