Pregnancy Style : एक्‍ट्रेस किश्वर मर्चेंट का प्रेग्‍नेंसी लुक हुआ Viral, आप भी यूं बनाएं अपना प्रेग्‍नेंसी स्‍टाइल

अगर आपको ऐसा लगता है कि बदलते शरीर के साथ आपका फैशन और स्टाइल कहीं गायब हो जाएगा तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. आप अपनी प्रेगनेंसी को फैशन और स्टाइल के साथ बहुत ही खूबसूरत ढंग से कैरी कर सकती हैं.

Pregnancy Style : एक्‍ट्रेस किश्वर मर्चेंट का प्रेग्‍नेंसी लुक हुआ Viral, आप भी यूं बनाएं अपना प्रेग्‍नेंसी स्‍टाइल

Actress Kishwer Merchant : किश्‍वर के इंस्‍टाग्राम पर प्रेग्‍नेंसी लुक शेयर करती रहती हैं. जो खूब वायरल हो रहे हैं.

नई दिल्‍ली :

Actress Kishwer Merchant : मां बनना बेशक एक नए और खुशनुमा सफर की शुरुआत होती है लेकिन इसी के साथ महिलाओं को और भी कई समस्याओं से दो-चार होना पड़ता है, जिसमें से एक है उनका फिगर जिसे लेकर अक्सर महिलाएं परेशान रहती हैं. आम महिलाएं ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी कई बार इसी कशमकश में रहती हैं, लेकिन वो प्रेगनेंसी में भी खुद को हॉट एंड सेक्सी बनाए रखने के तरीके इजाद कर लेती हैं. अगर आपको ऐसा लगता है कि बदलते शरीर के साथ आपका फैशन और स्टाइल कहीं गायब हो जाएगा तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. आप अपनी प्रेगनेंसी को फैशन और स्टाइल के साथ बहुत ही खूबसूरत ढंग से कैरी कर सकती हैं. हाल ही में अपनी प्रेगनेंसी को इंजॉय कर रहीं टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट की तरह आप भी प्रेगनेंसी में खुद को ब्यूटीफुली कैरी कर सकती हैं.

दरअसल टेलीविजन एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रेगनेंसी इंजॉय करते हुए की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज़ में किश्वर अपने फैंस के बीच अपने बेबी बंप को प्लांट करती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में किश्वर बेबी बंप के साथ गॉर्जियस दिख रही हैं. उन्होंने अपने इन फोटोज़ में क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए हैं, साथ ही लॉन्ग जैकेट उनके इस लुक को कंप्लीट करता हुआ दिखाई दे रहा है.

अगर आप भी अपनी प्रेगनेंसी को इंजॉय कर रहे हैं और खुद को फैशनेबल और स्टाइलिश लुक देना चाहती हैं तो किश्वर मर्चेंट का ये स्टाइल कैरी कर सकती हैं. क्रॉप टॉप और लूज शॉर्ट्स के अलावा प्रेगनेंसी में आप मैक्सी ड्रेस भी ट्राई कर सकती हैं जिसमें आप न सिर्फ कंफर्टेबल महसूस करेंगी है बल्कि आपकी पर्सनालिटी भी उभर कर आएगी. इस बात का ध्यान रखें कि प्रेगनेंसी में जो भी ड्रेस ट्राई करें वो अपनी साइज़ से दो नंबर बड़ी होनी चाहिए यानी अगर आपको स्मॉल साइज आता है तो आपको लार्ज या एक्स्ट्रा लार्ज ड्रेस लेनी होगी.

किश्वर मर्चेंट की तरह आप प्रिंटेड ड्रेसेस ट्राई करके खुद को क्लासी और हॉट लुक दे सकती हैं. किसी भी ड्रेस में अपने लुक को खास बनाने के लिए आप श्रग या लॉन्ग जैकेट ट्राई कर सकते हैं, जो ना सिर्फ आपको स्मार्ट लुक देगा बल्कि आपका अटायर ज्यादा स्टाइलिश नजर आएगा. आप जो भी ड्रेस ट्राई करें यह जरूरी है कि को थोड़ी सी लूज़ और कंफर्टेबल हो, जो आपकी सेहत का ख्याल रखने के साथ-साथ आपको हॉट और सेक्सी लुक दे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com