विज्ञापन
This Article is From Dec 31, 2021

सेलिब्रिटीज के इन नाइट वियर से आप भी कर सकते हैं अपना स्टाइल क्रिएट, देखें Photos

आप अपनी पूरी फैमिली को सेलिब्रिटी फील करवाना चाहते हैं और आपकी पूरी फैमिली क्यूट और एडोरेबल लुक में नजर आए तो इन दिनों फैशन में इन सेलिब्रिटीज़ फैमिली के नाइट सूट के ट्रेंड को कॉपी कर सकते हैं.

सेलिब्रिटीज के इन नाइट वियर से आप भी कर सकते हैं अपना स्टाइल क्रिएट, देखें Photos
पूरी फैमिली (family Night suit) क्यूट और एडोरेबल लुक में नजर आए तो इन दिनों फैशन में इन सेलिब्रिटीज़ फैमिली नाइट सूट ट्रेंड को कॉपी कर सकते हैं. 

अक्सर हम बॉलीवुड स्टार्स के पार्टी वियर, कैजुअल वेयर और एथिनिक वेयर के बारे में बात करते हैं, लेकिन आज हम बात कर रहे हैं क्यूट और एडोरेबल नाइटवेयर (Nightwear) की.  दरअसल घर पर हम सभी कंफर्ट जोन में रहना पसंद करते हैं और ऐसे में ढीले ढाले कपड़े पहनना न सिर्फ आम लोगों की बल्कि सेलिब्रिटीज की भी पहली पसंद होती है. अगर आप अपनी पूरी फैमिली को सेलिब्रिटी फील देना चाहते हैं और चाहते हैं कि पूरी फैमिली (family Night suit) क्यूट और एडोरेबल लुक में नजर आए तो इन दिनों फैशन में इन सेलिब्रिटीज़ फैमिली नाइट सूट ट्रेंड को कॉपी कर सकते हैं. 

किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant)- सुयश राय

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने अपने बेटे निर्वैर के साथ पहला क्रिसमस सेलिब्रेट किया. अपने सेलिब्रेशन को और क्यूट बनाने के लिए किश्वर मर्चेंट अपनी पूरी फैमिली के साथ मैचिंग नाइट सूट पहने हुए नजर आईं. गोद में क्यूट सा बेबी और मम्मी पापा का ये मैचिंग लुक किसी को भी अट्रैक्ट कर सकता है. ग्रे कलर के पजामा और शर्ट में रेड एंड व्हाइट कलर के सेंटा बने हुए नजर आ रहे हैं. आप भी किसी स्पेशल ऑकेजन पर इस तरह का फैमिली नाइट सूट डिजाइन करा सकते हैं.

जय भानुशाली (Jay Bhanushali)-माही विज (Mahi vij)

अगर आपको एक ही कलर में बना ड्रेस पसंद है तो आप सिंगल कलर का फैमिली नाइट सूट भी बनवा सकते हैं. जरा जय और माही के साथ उनकी क्यूट सी डॉटर तारा के इस सुपर क्यूट नाइट सूट पर नजर डालिए. डार्क नेवी ब्लू कलर के पजामा सेट में पूरी फैमिली बहुत ही स्वीट और क्यूट लग रही है. 

नेहा धूपिया- अंगद बेदी

नेहा (Neha dhupia) और अंगद ने अपने बच्चों के साथ इंस्टाग्राम पर बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पूरी फैमिली का रेड एंड व्हाइट नाइट सूट बहुत ही एडोरेबल लुक दे रहा है. ये मैचिंग पजामा सेट (Pajama set) देखने में जितना अट्रेक्टिव लग रहा है पहनने में उतना कंफर्टेबल भी है और आपका क्यूट एंड कंप्लीट फैमिली ड्रेस बन सकता है.

सोहा अली - कुणाल खेमू

 जब छोटे बच्चों के लिए नाइट सूट बनवाना या खरीदना हो तो हम कार्टून प्रिंट्स (Cartoon prints) वाले फेब्रिक की तलाश करते हैं.अगर आप अपनी पूरी फैमिली के लिए नाइट सूट डिजाइन करवाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो सोहा अली खान, (Soha ali khan) कुणाल खेमू के साथ उनकी प्यारी सी बेटी इनाया का ये नाइट लुक आपको इंस्पायर कर सकता है. सोहा अपनी पूरी फैमिली के साथ ब्लू कलर कर प्रिंटेड नाइट सूट (Printed night suit) में नज़र आ रही हैं जो बड़ों को भी बच्चों वाला लुक दे रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
सेलिब्रिटीज के इन नाइट वियर से आप भी कर सकते हैं अपना स्टाइल क्रिएट, देखें Photos
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com