इन 10 सब्जियों का जूस आपके कमर और जांघों की चर्बी को 1 महीने के अंदर देंगे गला

हम आपको यहां पर ऐसे जूस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप अपनी डाइट में शामिल करते हैं तो वेट लॉस तेजी से होगा. 

इन 10 सब्जियों का जूस आपके कमर और जांघों की चर्बी को 1 महीने के अंदर देंगे गला

शिमला मिर्च और खीरा का जूस भी आपकी सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है.

Weight loss  tips : आप भी अपने पेट और कमर की चर्बी (kamar ke charbi) को कम करना चाहती हैं, तो फिर आपको अपनी डाइट से जंक और फास्ट फूड को हटा देना चाहिए. इसकी जगह हेल्दी (healthy diet) चीजों को डाइट  शामिल करिए. हम आपको यहां पर ऐसे जूस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप अपनी डेली डाइट में शामिल करते हैं,. तो फिर आपका वेट लॉस (fast weight loss tips) तेजी से होगा. इस सब्जी से तैयार करिए आयुर्वेदिक सूप, ज्वाइंट पेन से मिल जाएगी मुक्ति

वजन कम करने के लिए वेजिटेबल जूस 

- अगर आप पालक, केल की हरी पत्तेदार सब्जियों के साथ खीरा, अजवाइन और नींबू के रस की कुछ बूंदें मिलाकर पीते हैं तो फिर आपका वेट लॉस (Weight loss tips) तेजी से होगा. 

- गाजर और चुकंदर का जूस भी आप पी सकते हैं. इससे भी आपका वेट लॉस (Weight loss tips) तेजी से होगा. इसमें भी आप अजवाइन, अदरक और नींबू का रस मिक्स करिए फिर पीजिए. 

 -खीरा और अजवाइन का जूस भी आपके लिए बेस्ट है. इसमें कम कैलोरी होती है, जो चर्बी गलाने का काम करती है. टमाटर जूस भी आपके लिए बहुत फायदेमंद है. यह सूजन को भी कम करता है.

-पालक और गाजर का जूस भी आपके लिए बहुत फायदेमंद होता है. यह बीटा कैरोटीन को बढ़ाता है. केल और नींबू का रस वजन घटाने में बहुत सहायक होता है. 

- शिमला मिर्च और खीरा का जूस भी आपकी सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है. इसमें विटामिन सी भरपूर मात्रा में होती है. यह बॉडी को अच्छे से हाइड्रेट रखता है. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com