अमेरिकी सैनिकों ने गाया Shah Rukh Khan का मशहूर गाना, Viral Video पर किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट

अमेरिकी नौसेना के सदस्यों का एक दिलचस्प और दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी शेयर किया है.

अमेरिकी सैनिकों ने गाया Shah Rukh Khan का मशहूर गाना, Viral Video पर किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट

अमेरिकी नौसेना के सदस्यों ने गाया शाहरुख खान का मशहूर गाना.

नई दिल्ली:

अमेरिकी नौसेना के सदस्यों का एक दिलचस्प और दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, 28 मार्च को आयोजित अमेरिकी नौसेना प्रमुखों के डिनर के एक कार्यक्रम में अमेरिकी नौसेना के सदस्यों ने संगीतकार एआर रहमान के लोकप्रिय ट्रैक और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 2004 की फिल्म का सुपरहिट गाना 'ये जो देश है तेरा, स्वदेस है मेरा, तुझे है पुकारा...' बेहद खूबसूरत अंदाज़ में गाया. इस डिनर में अमेरिका के चीफ ऑफ नेवल ऑपरेशंस (CNO) माइकल एम गिल्डे और अमेरिका में भारत के राजदूत तरनजीत सिंह संधू भी मौजूद थे.

राजदूत तरनजीत सिंह संधू ने इस खूबसूरत वीडियो क्लिप को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "ये वो बंधन है जो कभी टूट नहीं सकता." 

वीडियो में यूएस नेवी बैंड के गायकों और इंस्ट्रयूमेंट बजाने वाली एक टीम को गाना गाते देखा जा सकता है. 1.5 मिनट के इस वीडियो को ट्विटर पर लाखों लोग देख चुके हैं. लोगों को अमेरिकी नौसेना के सदस्यों का ये खास अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो की जमकर सराहना की जा रही है. 

एआर रहमान और शाहरुख खान ने क्लिप देखने के बाद खुशी जाहिर की और शाहरुख खान ने इस खूबसूरत वीडियो को साझा करने के लिए तरनजीत सिंह संधू को भी धन्यवाद दिया.

वहीं, यूएस नेवी बैंड ने इस क्लिप को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रीट्वीट भी किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com