Hariyali Teej 2021 : तीज पर ऐसी होगी ड्रेस, तो हीरोइनों जैसी द‍िखेंगी आप

Hariyali Teej 2021 : अगर आप भी तीज पर कुछ हटकर दिखना चाहती हैं और खुद को क्लासी और स्टाइलिश लुक देना चाहती हैं तो फॉलो करें ये लेटेस्ट ट्रेंड और बन जाएं फैशन आईकॉन.

Hariyali Teej 2021 : तीज पर ऐसी होगी ड्रेस, तो हीरोइनों जैसी द‍िखेंगी आप

हरियाली तीज 2021 : तीज पर फॉलो करें ये लेटेस्ट ट्रेंड और बन जाइए सबसे जुदा.

नई दिल्‍ली :

Hariyali Teej 2021 : हरियाली तीज की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस दिन में महिलाएं सज धज कर मां पार्वती और भगवान भोलेनाथ की आराधना करती हैं. इसकी तैयारियों को लेकर मेहंदी लगाने से लेकर सोलह श्रृंगार करने तक महिलाएं खुद को खूबसूरत बनाने की जद्दोजहद में जुट जाती हैं. सोलह श्रृंगार बिना खूबसूरत और स्टाइलिश आउटफिट्स और परफेक्ट लुक के अधूरे हैं. ज़ाहिर है ऐसे में आपके भी ज़हन में यही सवाल उठ रहा होगा कि आखिर हरियाली तीज पर कैसा रखें अपना लुक. अगर आप भी तीज पर कुछ हटकर दिखना चाहती हैं और खुद को क्लासी और स्टाइलिश लुक देना चाहती हैं तो फॉलो करें ये लेटेस्ट ट्रेंड और बन जाएं फैशन आईकॉन.

साड़ी बनेगी आपकी स्टाइलिश आउटफिट

साड़ी एक ऐसा इंडियन अटायर है जो किसी भी खास मौके या फंक्शन पर आपके लुक में चार चांद लगा देती हैं. हरियाली तीज के मौके पर ज्यादातर महिलाएं साड़ी पहनना प्रेफर करती हैं.यही नहीं अगर आप अपने साड़ी को थोड़ा डिफरेंट लुक देना चाहती है तो साड़ी की ड्रेपिंग स्टाइल को थोड़ा ट्विस्ट दें. आपको यूट्यूब पर कई तरह के पल्लू ड्रेपिंग स्टाइल मिल जाएंगे, उसे ट्राई कर आप खुद को दे बेहद खूबसूरत लुक. हरियाली तीज का मौका है तो कलर ग्रीन हो तो सोने पर सुहागा हो जाएगा. इस मौके पर आप ग्रीन कलर की शिफॉन, सिल्क,जॉर्जेट या बनारसी साड़ी पहन सकती हैं.

अनारकली सूट

साड़ी के बाद दूसरा सबसे खूबसूरत और बेस्ट ऑप्शन है अनारकली सूट, जो हर बॉडी टाइप पर सूट करता है. फ्लोर लेंथ गाउन हो या फिर नी-लेंथ अनारकली कुर्ता, हर एक के साथ आप इस मौके पर एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं. इस बात का ध्यान रखें कि मौसम के मुताबिक हैवी फैब्रिक का सूट ना पहने क्योंकि कई बार वो आपको कंफर्टेबल फील कर आ सकता है.

स्कर्ट एंड क्रॉप टॉप

अगर आप तीसरे खुद को इंडो वेस्टर्न लुक देना चाहती है तो स्कर्ट और क्रॉप टॉप ट्राई कर सकती हैं. स्कर्ट स्टाइलिश दिखने के साथ साथ कंफर्टेबल आउटफिट भी है. ऑल ओवर ग्रीन की जगह अगर आप स्कर्ट या टॉप ही ग्रीन रखें तो आपको परफेक्ट लुक मिलेगा. ग्रीन के साथ आप येलो या पिंक कलर का कॉम्बिनेशन में जा सकते हैं.

गरारा


गरारा इन दिनों सबसे ज्यादा ट्रेनिंग और फैशनेबल आउटफिट है. गरारा पहनना महिलाएं बहुत पसंद कर रही है वो इसलिए क्योंकि ये ड्रेस खूबसूरत दिखने के साथ साथ कंफर्टेबल भी है.शॉर्ट कुर्ती के साथ फ्लेयर्ड बॉटम और दुपट्टा पहनकर यकीनन आप गॉर्जियस लगेंगीं. साड़ी सूट अनारकली से हटकर अगर आप कुछ ट्राई करना चाहते हैं तो गरारा बेस्ट ऑप्शन है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन लेटेस्ट ट्रेंडी आउटफिट्स के साथ लाइट मेकअप और लाइट एसेसरीज आपके हर‍ियाली तीज के लुक पर चार चांद लगा देंगी. अगर आप टैटू के शौकीन हैं तो तीज के मौके पर टैटू का डिजाइन ही बनवा सकते हैं. ध्यान रखें कि टैटू ऐसी जगह पर बनवाएं जहां से अच्छी तरह विजिबल हो.