Miss World Manushi Chhillar के ये पिंक आउटफिट्स बना देंगे आपको भी शो स्टॉपर, इस तरह इन्हें कर सकती हैं कैरी

Miss World Manushi Chhillar के ये अंदाज सबसे अलग हैं. आपको भी उनकी इन पिंक ड्रेसेस से इंस्पिरेशन लेकर अपना स्टाइल स्टेटमेंट बनाना चाहिए.

Miss World Manushi Chhillar के ये पिंक आउटफिट्स बना देंगे आपको भी शो स्टॉपर, इस तरह इन्हें कर सकती हैं कैरी

Miss World Manushi इन पिंक ड्रेस से सभी पर अपना जादू बिखेर रही हैं.

Manushi Chhillar Looks: मिस वर्ल्ड 2017 ( Miss World 2017) मानुषी छिल्लर के आगे आखिर किसी का फैशन स्टेटमेंट टिक सकता है. वे बेहद खूबसूरत हैं और उनकी स्टाइल की भी समझ सबसे अलग है. ये उनके आउटफिट्स के चुनाव से भी झलकता है. मानुषी की ड्रेसेस के कलेक्शन में यूं तो अलग-अलग तरह के स्टाइल्स देखने को मिलते हैं, लेकिन हाल ही में वे पिंक ड्रेसेस पर दिल हारती नजर आ रही हैं. उनकी एक के बाद एक पहनी गई पिंक ड्रेसेस सुंदर होने के साथ-साथ ग्लैमरस भी हैं. ये उनकी पर्स्नालिटी को भी कोम्प्लीमेंट कर रही हैं और फैशन सेंस को भी.

मानुषी (Manushi Chhillar) की इस पिंक ड्रेस को देखेंगे तो इसकी नैकलाइन पर फर डिजाइन है. ये सिल्क ड्रेस एंकल लेंथ की है जिसमें मानुषी की हाइट भी अहम भूमिका अदा कर रही है. इस ड्रेस को और बेहतर लुक देने के लिए उन्होंने बड़े पर्ल इयरररिंग्स पहने हैं. वहीं, मानुषी ने मेकअप को स्मोकी और पिंक शेड का रखा है. 

इस ड्रेस पर नजर डालें तो ये पिंक शेड की है जिसपर रेड स्ट्राइप्स बने हैं. ये कुछ-कुछ फंकी और 80 के दशक का लुक दे रही है. इसकी वी नैकलाइन डीप है जिसके सेंटर में ब्लैक पोमपोम लगा है. इसपर भी मानुषी (Manushi Chhillar) ने अपने लुक को लाइट और ब्राइट रखा है.

पिंक ड्रेस और मानुषी का पिंक कलर के लिए प्यार इस ड्रेस से भी खूब झलकता है. इस साटिन मिनी पिंक ड्रेस के साथ मानुषी ने सिल्क का क्रॉप ब्लेजर लिया हुआ है. इस ड्रेस पर बड़े टाई-अप वाला डिजाइन है और इसकी स्कर्ट पर प्लेट्स भी बनी हैं. उन्होंने कानों में पर्ल स्टड्स के साथ अपने बालों का हाई बन बनाया हुआ है. उनके हाथों में घड़ी और गालों पर ब्लश भी खूब चमक रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com