Tara Sutaria का विंटर वाइट लहंगा किसी भी फंक्शन के लिए है परफेक्ट चॉइस, ये है खास

Tara Sutaria के विटंर वाइट्स वेडिंग एसेंशियल हैें जिनमें तारा किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही हैं. ये लहंगे सुंदर होने के साथ-साथ बेहद क्लासी भी हैं.

Tara Sutaria का विंटर वाइट लहंगा किसी भी फंक्शन के लिए है परफेक्ट चॉइस, ये है खास

Tara Sutaria के खुबसूरत विटंर वाइट्स शादियों के लिए हैं परफेक्ट

नई दिल्ली:

Tara Sutaria Outfits: तारा सुतारिया ने फिल्म 'स्टुडेंट ऑफ द इयर' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. बॉलीवुड की ये नॉट-सो न्यू कमर फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है. चाहे बोल्ड ड्रेसेस हों या एथनिक सूट या साड़ी तारा हर लुक में लाजवाब लगती हैं. तारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें तारा वाइट लहंगे में नज़र आ रही हैं. तारा का ये विंटर वाइट लहंगा किसी भी शादी के लिए बेहतरीन चुनाव है. शादी में जितना लोग दुल्हन को देखेंगे उतनी ही नज़रें इस लहंगे को पहनने वाले पर भी जा टिकेंगी. आखिर ऐसा हो भी क्यों ना, ये एंम्ब्लिश्ड फाल्गुनी शेन पीकॉक लहंगा वेडिंग मस्ट हैव है. तारा इस वाइट लहंगे में किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रहीं. इस लुक को थोड़ा और बेहतर बनाने और कलर ऐड करने के लिए तारा (Tara Sutaria) ने ग्रीन एमरल्ड रिंग और झुमके पहने हैं. साथ ही, गजरा लगा जूड़ा रही सही कसर भी पूरी कर कर रहा है. 

तारा इससे पहले भी अपने एथनिक स्टाइल से सबके दिल जीत चुकी हैं. गौरव गुप्ता द्वारा डिज़ाइन किया लहंगा भी इन्हीं में से एक है. ये पीकॉक प्रिंट वाला ब्लू लहंगा किसी भी पार्टी की शान बन सकता है. इस लहंगे को पहनें तारा (Tara Sutaria) बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. तारा ने इस लहंगे पर खुले बाल रखे हैं और गले में पहना नेकलेस तारा को एकदम देसी लुक दे रहा है.  

तारा के लहंंगे कलेक्शन में एक और व्हाइट लहंगा है जो किसी फैशन स्टेटमेंट से कम नहीं है. अनिता डोंगरे का डिज़ाइन किया हुआ ये वाइट लहंगा तारा के सबसे खूबसूरत लहंगों में से एक है. इसके फेस्टिव लुक के चलते इसे किसी भी अवसर पर पहना जा सकता है.   

 इस लहंगे को स्टाइल करने के लिए तारा ने हैवी झुमके और रिगंस को चुना है. साथ ही, खुले बाल और शिम्मरी मेकअप के साथ लुक कंप्लीट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के ये लहंगे लुक्स किसी भी शादी या रिसेप्शन के लिए परफेक्ट हैं. क्लासी होने के साथ-साथ ये ड्रीमी लुक भी देते हैं. अगर आप भी किसी शादी के लिए परफेक्ट लहंगे की तलाश में हैं तो तारा से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.