विज्ञापन
This Article is From Jan 02, 2022

'जेंडर मिथ' को लेकर सनी लियोनी ने बनाया ये वीडियो, क्या है आपका ख्याल?

सनी ने बेहद क्यूट अंदाज में एक वीडियो तैयार किया है. जिसमें जेंडर से जुड़े कुछ सवाल हैं जिनका जवाब सनी ने खुद दिया है. इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में सनी ने खुद भी अपने फैन्स से सवाल किया है कि क्या आप इन सवालों से एग्री करते हैं.

'जेंडर मिथ' को लेकर सनी लियोनी ने बनाया ये वीडियो, क्या है आपका ख्याल?
चलिए जानते हैं वो सवाल क्या हैं और सनी अपनी कोशिश में कितना कामयाब हुई हैं.

बेबी डॉल सनी लियोनी ने पूछे हैं कुछ सवाल. ये सवाल जुड़े हैं जेंडर इक्वेलिटी से. सनी ने बेहद क्यूट अंदाज में एक वीडियो तैयार किया है. जिसमें जेंडर से जुड़े कुछ सवाल हैं जिनका जवाब सनी ने खुद दिया है. इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में सनी ने खुद भी अपने फैन्स से सवाल किया है कि क्या आप इन सवालों से एग्री करते हैं. यानि क्या आप सहमत हैं. इन सवालों के जरिए सनी की कोशिश है कुछ जेंडर मिथ्स को तोड़ने की. चलिए जानते हैं वो सवाल क्या हैं और सनी अपनी कोशिश में कितना कामयाब हुई हैं.

क्या हैं सनी के सवाल

इस वीडियो में सनी डेनिम की शॉर्ट शर्ट और शॉर्ट पैंट में नजर आ रही हैं. वो जितनी क्यूट नजर आ रही हैं जेंडर मिथ्स करने की उनकी कोशिश का ये वीडियो भी उतना ही प्यारा है. जिसमें सनी के आसपास कुछ सवाल पॉप हो रहे हैं. जिससे वो अपनी असहमति जता रही हैं और उन्हें फोड़ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में लिखा आता है let's burst some gender myths. इसके बाद सनी के तरफ पॉप होता है कि पुरुष गुलाबी रंग नहीं पहन सकते. सनी इससे एग्री नहीं करती हैं और उसे बर्स्ट कर देती हैं. दूसरा सवाल है महिलाओं को घर पर ही रहना चाहिए. तीसरा सवाल होता है कि आदमी रोते नहीं और आखिरी सवाल होता है महिलाओं के कभी छोटे कपड़े नहीं पहनना चाहिए. इनमें से एक भी सवाल से सनी सहमति नहीं जतातीं. सनी का मैसेज साफ है कि वो इनमें से किसी भी बात से एग्री नहीं करती हैं.

फैन्स का रिएक्शन

खबर लिखे जाने तक सनी की इस पोस्ट को तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई फैन्स सनी से सहमति भी जता रहे हैं. मजेदार बात ये है कि अधिकांश फैन सनी की खूबसूरती पर ही फिदा हैं. इस वीडियो में पूछे गए सवालों को दरकिनार कर वो सनी की तारीफ में ही इमोजी पोस्ट करते नजर आए हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
'जेंडर मिथ' को लेकर सनी लियोनी ने बनाया ये वीडियो, क्या है आपका ख्याल?
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com