विज्ञापन

सनी लियोनी ने पहना लहंगा, ऐसी फंसी कि उठना भी हुआ मुश्किल, फनी वीडियो वायरल

सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो लहंगा पहने नजर आ रही हैं लेकिन इस लहंगे ने उन्हें नानी याद दिला दी.

सनी लियोनी ने पहना लहंगा, ऐसी फंसी कि उठना भी हुआ मुश्किल, फनी वीडियो वायरल
लहंगे की वजह से गिरीं सनी लियोन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो हर जगह की महिलाओं को पसंद आएगा और यह ग्लैमर या चमक-दमक के बारे में नहीं है बल्कि खूबसूरत, लेकिन बेरहम लहंगों के बारे में है. इस वीडियो में सनी लियोन भी एक भारी भरकम लहंगा पहनकर स्ट्रगल करती नजर आ रही हैं. स्ट्रगल क्या सनी तो इस लहंगे की वजह से गिर ही गई थीं. शादी के मौके से लेकर त्यौहारों के जश्न तक यह ट्रेडिशनल ड्रेस भारतीय महिलाओं की कलेक्शन का अहम हिस्सा है. लेकिन सच तो यह है कि इसकी खूबसूरती की कीमत भी चुकानी पड़ती है.

रविवार (13) को सनी ने एक वीडियो शेयर किया इसमें वह बैठी हुई हैं या यूं कहें कि फंसी हुई दिख रही हैं और उठने की कोशिश करती हुई दिखाई दे रही हैं लेकिन लहंगे की कॉम्पलेक्स लेयर्स और वजन के चलते उन्हें उठने में दिक्कत आ रही है. कभी परेशान होतीं कभी हंसतीं सनी लियोन को देखकर आपको भी अपनी मुसीबतें याद आ जाएंगी.

वीडियो में वह अपनी टीम से मदद लेती हुई दिखाई दे रही हैं. हालांकि वह अभी भी लड़खड़ाती हुई और उठने में मुश्किल का सामना करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे अभी भी मदद की जरूरत है..lol".

मजाकिया अंदाज में वह उन लोगों पर भी पलटवार करती हैं जो लहंगे में उनके स्ट्रगल का मजाक उड़ा सकते हैं. "मुझे बहुत मदद की जरूरत है... अब, सभी महिलाएं फिर से मेरा मजाक उड़ाएंगी...लहंगे में आप ऐसे ही उठती हैं.. चल हट." इस कैप्शन के साथ सनी ने ये वीडियो शेयर किया.

फैन्स ने किए कमेंट

सनी की लहंगे की स्ट्रगल हर जगह महिलाओं के साथ गहराई से जुड़ी हुई है. उन्होंने अपने विचार शेयर करने के लिए कमेंट सेक्शन का सहारा लिया. एक ने लिखा, "चल हट कई लड़कियों के लिए बहुत पर्सनल था." एक ने लिखा, "सनी लियोन ने इस सिचुएशन को बड़े ही मजेदार तरीके से पेश किया." एक ने लिखा, "सनी लियोन के लिए रिस्पेक्ट बढ़ गई ये देखकर." एक फैन ने शेयर किया, "कोई बात नहीं लोग कुछ भी कह सकते हैं लेकिन आप अपने तरीके से आगे बढ़ें सनी."

कनाडा से भारत में बस गईं सनी 

सनी का जन्म कनाडा के ओंटारियो में एक पंजाबी परिवार में हुआ था. उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. उनके पास कनाडा और अमेरिका की दोहरी नागरिकता है. उन्होंने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद भारतीय मनोरंजन जगत में कदम रखा. वह बिग बॉस से भारत में मशहूर हुईं, पूजा भट्ट की एरॉटिक-थ्रिलर जिस्म 2 से बॉलीवुड में एंट्री ली. उन्होंने शूटआउट एट वडाला, रागिनी एमएमएस 2, हेट स्टोरी 2 जैसी पॉपुलर हिंदी फिल्मों में काम किया. सनी अनुराग कश्यप की कैनेडी में भी नजर आईं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
सिंघम अगेन की तरह 22 साल पहले आई इस फिल्म में भी थे कई स्टार, बॉक्स ऑफिस पर हुई डिजास्टर लेकिन अक्षय कुमार हुए मालामाल
सनी लियोनी ने पहना लहंगा, ऐसी फंसी कि उठना भी हुआ मुश्किल, फनी वीडियो वायरल
नब्बे के दौर में इन पांच हॉरर फिल्मों ने उड़ा दी थी लोगों की रातों की नींद, आखिरी वाली को तो देखने में कांप जाती थी रूह
Next Article
नब्बे के दौर में इन पांच हॉरर फिल्मों ने उड़ा दी थी लोगों की रातों की नींद, आखिरी वाली को तो देखने में कांप जाती थी रूह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com